spot_img

छत्तीसगढ़ः पहले पति को मारा, फिर जंगल में किया महिला से कुकर्म, पेड़ पर टांग दी नग्न लाश, जानिए क्यों खेला गया था खूनी खेल ?

Must Read

acn18.com अंबिकापुर। छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में डबल मर्डर केस का खुलासा हो गया है. एसपी भावना गुप्ता ने कत्लकांड का पर्दाफाश किया है. इस वारदात में EX HUSBAND ने मुख्य किरदार निभाया है. महिला की दूसरी शादी से खफा पूर्व पति ने दोनों को मौत के घाट उतार दिया है.

- Advertisement -

एसपी भावना गुप्ता ने बताया कि इन दोनों हत्याओं को पूर्व पति ने बेरहमी से अंजाम दिया, जिसे 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी का नाम राकेश राजवाड़े है.

एसपी ने बताया कि बीती रात राकेश अपनी पूर्व पत्नी के घर पहुंचा था. जहां महिला को उसके नाम से पुकार कर दरवाजा खुलवाया. फिर घर में रखे डंडे से पति की हत्या कर दी. बच्चे को भी मारकर जख्मी कर दिया.

बेरहम कातिल का मन इतने में नहीं भरा, तो महिला को अपनी बाइक पर जबरदस्ती उठाकर जंगल ले गया, जहां पहले उससे रेप की वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद उसे मारकर उसकी लाश को नग्न हालत में पेड़ पर टांग कर फरार हो गया.

एसपी ने बताया कि मामले की तफ्तीश के लिए स्पेशल टीम बनाई गई, जिसके आधार पर पुलिस ने आऱोपी को दबोचा. कातिल ने बड़े शातिराना तरीके से वारदात को अंजाम दिया था, लेकिन पुलिस ने कातिल को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया.

भारत के इन जगहों पर मनाया जाता है महिषासुर का शहादत दिवस, लोग मानते हैं अपना पूर्वज

377FansLike
21FollowersFollow
377FansLike
21FollowersFollow
Latest News

छत्तीसगढ़ःआज से नक्सलियों का PLGA सप्ताह शुरू, अंदरूनी इलाकों में घुसे जवान,पिछले 7 दिनों में 3 मुठभेड़,4 नक्सली ढेर,1 जवान शहीद, 3 पुलिसकर्मी घायल

acn18.com जगदलपुर।छत्तीसगढ़ के बस्तर में आज 2 दिसंबर से माओवादियों का PLGA (पीपुल्स लिबरेशन गुरिल्ला आर्मी) सप्ताह शुरू हो...

More Articles Like This

- Advertisement -