spot_img

राजधानी में 3 साल की मासूम से रेप:घर के बाहर खेल रही बच्ची को चॉकलेट देने के बहाने ले गया, लहूलुहान हालत में मिली

Must Read

Acn18.com/राजधानी रायपुर में 3 साल की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है। पड़ोस में रहने वाला युवक घर के बाहर खेल रही बच्ची को चॉकलेट दिलाने के बहाने अपने साथ ले गया और उसके साथ रेप किया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला राखी थाना क्षेत्र का है।

- Advertisement -

जानकारी के मुताबिक, 36 साल का आरोपी करण यादव बच्ची का पड़ोसी है। बच्ची के माता-पिता मजदूर हैं और यहां निर्माणाधीन इमारत में काम कर रहे हैं। 12 मई को सुबह 10 बजे जब उनकी 3 साल की बच्ची घर के बाहर खेल रही थी, तब वहां पर आरोपी करण यादव आया। उस वक्त बच्ची की मां घर के अंदर खाना बना रही थी, वहीं उसका पिता भी कहीं गया हुआ था। बच्ची को अकेला खेलता हुआ देखकर आरोपी उसे चॉकलेट दिलाने के बहाने बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया।

आरोपी बच्ची को चॉकलेट की दुकान के बजाय कूड़े के ढेर के पास बने एक छोटे से कमरे में ले गया और वहां बच्ची के साथ रेप किया। इससे बच्ची लहूलुहान हो गई। आरोपी रेप करने के बाद बच्ची को गोद में उठाकर वापस उसके घर के सामने छोड़कर आ गया। बच्ची बहुत रो रही थी। उसकी मां बेटी का रोना सुनकर बाहर आई। उसने देखा कि बच्ची के प्राइवेट पार्ट से खून निकल रहा है और बहुत दर्द हो रहा है। इससे मां ने उससे पूछा, तो उसने पड़ोस में रहने वाले करण का नाम लिया।

इसके बाद बच्ची के माता-पिता ने राखी थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने बच्ची का मेडिकल टेस्ट कराया, जिसमें रेप की पुष्टि हुई है। पुलिस ने शुक्रवार देर रात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ IPC की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट की धारा 4 के तहत मामला दर्ज किया है। शनिवार को आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा। मामले में आगे की कार्रवाई जारी है।

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

*मुख्यमंत्री की पहल: स्वास्थ्य विभाग में 650 पदों पर होगी जल्द भर्ती*

Acn18. Com.मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय की पहल पर राज्य में स्वास्थ्य सेवाओं को सुदृढ़ एवं बेहतर बनाने के...

More Articles Like This

- Advertisement -