spot_img

बिलासपुर में गैंगवार का VIDEO:मैडी गैंग ने वसीम गैंग के युवक को दौड़ा-दौड़ाकर मारा, बाइक की चेन रिंग को स्टिक पर लगाकर बनाया हथियार

Must Read

Acn18.com/बिलासपुर में गैंगवार की एक बड़ी वारदात हुई है। पुराने बदमाश मेडी और वसीम खान के गैंग के बीच जानलेवा हमला हुआ है। पुलिस के डर से बेखौफ बदमाशों ने हथियारों से लैस होकर एक युवक पर हमला किया। उसे जान से मारने की कोशिश भी की गई। लेकिन वो बच गया। यह पूरी वारदात घटनास्थल के आसपास लगे CCTV में कैद हो गई है। अब घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों की तलाश की जा रही है।

- Advertisement -

वारदात शनिवार रात करीब 1:30 बजे के आसपास हैवंस पार्क इलाके में हुई है। तारबहार थाने की पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। हमलावरों की पहचान भी कर ली गई है। सभी बिलासपुर शहर के पुराने बदमाश हैं। हमला भास्कर वर्मा नाम के युवक पर किया गया। बुरी तरह से घायल वर्मा का हाथ फ्रैक्चर है।

पहले से बनाई थी प्लानिंग
भास्कर वर्मा की हत्या की प्लानिंग पहले से थी। हमले के वक्त भास्कर वर्मा के साथ मौजूद उसके दोस्त नवीन गोस्वामी ने पुलिस को बताया कि रात करीब 10:00 बजे के आसपास भास्कर ने नवीन को फोन कर उसे लेने आने को कहा। भास्कर की गाड़ी खराब हो गई थी । हमलावर पहले ही भास्कर वर्मा का पीछा कर रहे थे। नवीन अपनी मोपेड से हेवंस पार्क गली के सामने भास्कर को लेने आया तभी अचानक 2 कार और 3 बाइक पर सवार 10-15 लोग अचानक पहुंच गए।

हमलावरों में बिलासपुर का हिस्ट्रीशीटर रितेश निखारे उर्फ मेडी, सिद्धार्थ शर्मा उर्फ छोटू साबिर उर्फ रानू खान, गोलू विदेशी, आदित्य प्रकाश दुबे, सोनू खान प्रिंस शर्मा काव्य गढ़वाल और अन्य हमलावर शामिल थे। इन सभी ने भास्कर वर्मा को गालियां देनी शुरू कर दी और उसे पीटने लगे। जान बचाने के लिए भास्कर इधर-उधर भागा, इसके बाद हमलावरों ने अपने साथ लाए अजीबोगरीब हथियार से उसे घेरकर हमला करना शुरू कर दिया।

हमलावरों ने गली को दोनों तरफ से घेर लिया और भास्कर वर्मा को दौड़ा-दौड़ा कर मारने लगे। मेडी ग्रुप के सदस्य अपने साथ एक खास हथियार लेकर आए थे। जो लोहे की राड पर बाइक की चेन रिंग को काटकर बनाया गया था। फरसे की तरह दिखने वाला नुकीला हथियार लगातार भास्कर वर्मा पर मारा जा रहा था। बिलासपुर की एक वेल्डिंग शॉप पर इस हमले के लिए हथियार तैयार किए गए और वीडियो फुटेज देखने से यह भी स्पष्ट है कि इन बदमाशों में पुलिस को लेकर कोई खौफ नहीं है।

मरा समझकर छोड़ कर भागे
मेडी और उसके साथी भास्कर वर्मा को मारते हुए कह रहे थे कि आज तो तुझे जान से मार देंगे और लगातार उस पर 20 से 30 बार नुकीली राड से वार किया। जब भास्कर का खून सड़क पर बहने लगा और वह अधमरा सड़क पर गिर गया तब बदमाश यह कहकर भागे कि भास्कर मर गया है चलो भागो। इसके बाद वहां मौजूद भास्कर के दोस्त ने अन्य साथियों को फोन किया और भास्कर को अस्पताल पहुंचाया जहां उसका इलाज चल रहा है।

इस वजह से गैंगवार
रितेश निखारे बिलासपुर का पुराना बदमाश है । मेडी के नाम से मशहूर रितेश पर कई केस भी दर्ज हैं । फरवरी 2022 में इसके गैंग के एक नाबालिग युवक की हत्या कर दी गई थी। इसके बाद से ही नितेश और अकबर खान के गैंग के बीच लगातार विवाद चल रहा है। इन गुटों के बीच रेलवे के ठेके को लेकर भी विवाद है जिसकी वजह से आए दिन इनके बीच मारपीट होती है और अब इस तरह से जानलेवा हमले की घटना सामने आई है।

कांग्रेसी नेताओं के साथ दिखते हैं बदमाश
रितेश निखारे उर्फ मेडी और अकबर खान नाम के बदमाश कई मामलों में संलिप्त हैं। अक्सर इन्हें कांग्रेस नेताओं के साथ ही देखा जाता है। फरवरी में हुए हत्याकांड का आरोपी वसीम खान भी कांग्रेस नेताओं के साथ ताल्लुक रखता है।

गिरफ्तार हुए कुछ बदमाश
पुलिस की सर्चिंग जारी है बदमाशों को पकड़ने के लिए। फिलहाल कुछ युवकों को पकड़ा गया है। इनमें काव्य गढ़ेवाल, सिद्धार्थ शर्मा राजेंद्र नगर सिविल लाइन,प्रिंस शर्मा कंस्ट्रक्शन कॉलोनी तारबाहर, और आयुष मराठा शामिल हैं जो कुदुदंड इलाके का रहने वाला है।

जिला बदर हो चुका है मेडी
पुलिस रिकॉर्ड में मेडी के खिलाफ लगभग 30 केस दर्ज हैं। हाल ही इंदु चौक में एक जमीन पर कब्जे के मामले में कांग्रेसियों से झगड़ा भी किया था। इसके बाद उसकी अपराधिक गतिविधियों को देखते हुए मेडी को जिला बदर कर दिया गया था । कुछ महीने पहले पुलिस चेकिंग में ऑडी कार में सवार मेडी की कार से कुछ हथियार भी बरामद हुए थे तब पुलिस ने उसे पकड़कर सड़क पर जुलूस निकाला था। इसके बाद भी मेडी की आपराधिक घटनाओं में कोई कमी नहीं आई है और अब यह नया कांड सामने है।

377FansLike
57FollowersFollow
377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

More Articles Like This

- Advertisement -