spot_img

IPL मैच में सट्टा लगाते 3 आरोपी गिरफ्तार:बेखौफ होकर सार्वजनिक जगहों से खिला रहे थे सट्टा,तीन अलग-अलग थानों की पुलिस ने की कार्रवाई

Must Read

Acn18.com/आईपीएल का सीजन चालू होते ही सट्टा बाजार भी गर्म हो जाता है। रायपुर के तीन अलग-अलग थाना क्षेत्रों में सट्टा खिलाते हुए पुलिस ने 3 आरोपियों को पकड़ा है। ये आरोपी सार्वजनिक चौक चौराहों में बेखौफ तरीके से मोबाइल के सहारे आईपीएल मैच में सट्टा खिला रहे थे। पुलिस को सूचना मिलते ही इन आरोपियों को गंज,डीडी नगर और पुरानी बस्ती थाना की टीम ने गिरफ्तार किया है।

- Advertisement -

पहले मामले में गंज थाना पुलिस को सूचना मिली की चूना भठ्ठी रेलवे अंडरब्रीज पास के पास एक व्यक्ति मोबाईल फोन के माध्यम से IPL क्रिकेट में ऑनलाइन सट्टा खिला रहा है। अहमदाबाद के निवासी सौरभ पोद्दार को गिरफ्तार कर लिया। उसके मोबाइल फोन से सट्टा खिलाने से संबंधित सुबूत मिले। दूसरी घटना डीडी नगर थाना क्षेत्र की है जिसमें महादेव घाट का रहने वाला एक आरोपी ब्रिजेश तिवारी को पुलिस ने पकड़ा है। ये आरोपी महादेवघाट स्थित सुलभ कॉम्पलेक्स के पास सट्टा खिला रहा था।

तीसरा मामला पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र के लाखे नगर चौक के पास आरोपी पुष्पेन्द्र डडसेना को दी मोबाइल से सट्टा खिलाते पुलिस ने पकड़ा है। पुलिस ने तीनो आरोपियों से एक आईफोन समेत 6 मोबाईल और नगद पैसे जब्त किए है। जिनकी कुल कीमत 1 लाख 10 हजार रुपये के आसपास है।

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

मतदान के प्रति जन-जागरूकता लाने विशेष अभियान* *जाबो कार्यक्रम अंतर्गत किया जा रहा विभिन्न गतिविधियों का आयोजन*

Acn18. Comरायपु/ नगरीय निकाय एवं पंचायत आम चुनाव को स्वतंत्र और निष्पक्ष तरीके से संपन्न कराने के लिए बलरामपुर...

More Articles Like This

- Advertisement -