spot_img

ट्रक-कार की टक्कर में 3 लोगों की मौत:मृतकों में पिता, बेटी और दादी शामिल, 3 लोगों की हालत गंभीर;नई कार खरीदकर डोंगरगढ़ गया था परिवार

Must Read

Acn18.com/बालोद जिले में हुए भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई, वहीं 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। सभी लोग एक ही परिवार के हैं और अपनी नई कार खरीदने के बाद पूजा कराने के लिए डोंगरगढ़ गए हुए थे। वहां से वापस लौटते वक्त ये लोग हादसे का शिकार हो गए। मामला डौंडीलोहारा थाना क्षेत्र की है।

- Advertisement -

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार देर रात हादसा डौंडीलोहारा-दल्लीराजहरा मुख्य मार्ग पर ग्राम सहगांव के पास हुआ है। बीती रात तेज आंधी-तूफान के बीच नई स्विफ्ट डिजायर गाड़ी उल्टी दिशा से आ रहे ट्रक से जा टकराई। हादसे में 2 महिलाओं और एक पुरुष की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में पिता और बेटी भी शामिल हैं।

मृतकों के नाम चंपा लाल साहू (38 वर्ष), उसकी बेटी कुमारी खुशी साहू (16 वर्ष) और मां अहिल्या बाई (55 वर्ष) शामिल हैं। वहीं घायलों में चंपा लाल के पिता राम जी साहू (60 वर्ष), पत्नी यमुना साहू (32 वर्ष) और भतीजा रिद्धिक साहू (9 महीना) शामिल हैं।

एक दिन पहले खरीदी थी कार

आपको बता दें कि कार में सवार सभी लोग एक ही परिवार के हैं और ग्राम गिधाली के निवासी हैं। डौंडीलोहारा की ओर से आ रही कार भैंस से टकराने के बाद सामने से आ रही ट्रक की चपेट में आ गई, जिससे इतना बड़ा हादसा हो गया। चंपा लाल साहू ने एक दिन पहले ही नई स्विफ्ट डिजायर कार खरीदी थी और दूसरे दिन परिवार को लेकर डोंगरगढ़ गया था, जहां से वापसी के समय हादसा हो गया।

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

रेत अनलोड करने के समय ट्रक का डाला आया चालू लाईन की चपेट में,दो टायर हुए ब्लास्ट,लग गई आग

Acn18.com/कोरबा के दर्री क्षेत्र में एक बड़ा हादसा होने से टल गया। पॉवर सिटर मार्ग पर चल सिविल काम...

More Articles Like This

- Advertisement -