spot_img

धान संग्रहण केंद्र में लगी भीषण आग:लाखों रुपए का नुकसान, फायर ब्रिगेड की 3 गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू

Must Read

Acn18.com/सक्ती जिले के धान संग्रहण केंद्र में बुधवार की शाम को भीषण आग लग गई। आग की लपटें दूर-दूर तक दिखाई दे रही थी। घटना की सूचना तुरंत फायर ब्रिगेड और पुलिस को दी गई। जिसके बाद फायर ब्रिगेड की 3 गाड़ियां और पुलिस-प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे।

- Advertisement -

बताया जा रहा है कि आसपास के लोगों ने धान संग्रहण केंद्र से धुआं और आग की लपटें उठती हुई देखी और पुलिस व फायर ब्रिगेड को कॉल किया। मौके पर अतिरिक्त कलेक्टर सक्ती बिरेंद्र लकड़ा, एसडीएम पंकज दाहिरे और नगर पालिका सीएमओ सौरभ तिवारी भी पहुंचे। ये राहत की बात रही कि इतनी भीषण आग में कोई जनहानि नहीं हुई। हालांकि लाखों रुपए के नुकसान की आशंका जताई जा रही है।

वहीं आग कैसे लगी, इस बात का पता नहीं चल सका है। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। फिलहाल आग लगने की वजहों की जांच की जा रही है।

बलौदाबाजार में भी 2 घरों में लगी भीषण आग

गर्मी का मौसम आते ही छत्तीसगढ़ के कई जिलों में आग लगने की घटनाएं बढ़ रही हैं। बुधवार को ​​​​​​​बलौदाबाजार के पलारी तहसील के ग्राम छेरकाडीह में 2 घरों में लगी आग से लाखों का सामान जलकर खाक हो गया। वहीं घर का सामान हटाने के दौरान एक महिला भी झुलस गई, जिसे अस्पताल ले जाना पड़ा। मामला पलारी थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, बुधवार को ग्राम छेरकाडीह में 2 घरों में भीषण आग लग गई। इसकी सूचना पर तत्काल अग्निशमन केंद्र अमेरा बलौदाबाजार से फायरकर्मियों को भेजा गया। 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। जिन ग्रामीणों के घर आग लगी, उनके नाम रूपराय सेन और भरत साहू हैं। पीड़ितों ने बताया कि अचानक आग लग जाने से घर में रखा धान और पूरा सामान जलकर खाक हो गया है।

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

रेत अनलोड करने के समय ट्रक का डाला आया चालू लाईन की चपेट में,दो टायर हुए ब्लास्ट,लग गई आग

Acn18.com/कोरबा के दर्री क्षेत्र में एक बड़ा हादसा होने से टल गया। पॉवर सिटर मार्ग पर चल सिविल काम...

More Articles Like This

- Advertisement -