spot_img

‘साला’ कहा तो पड़ोसी को पीटकर मार डाला: कोरबा में विवाद के बाद युवक ने की हत्या, बोला- उसको देखकर खून खौलता था

Must Read

Acn18.com/छत्तीसगढ़ के कोरबा में एक युवक ने बुधवार रात अपने पड़ोसी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। इसके बाद भाग निकला। दोनों के बीच पहले विवाद हुआ था। इसके बाद युवक ने उस पर घर में घुसकर डंडे से हमला कर दिया। पड़ोसी को इलाज के लिए बिलासपुर रेफर किया गया था, लेकिन वहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पड़ोसी की गलती सिर्फ इतनी थी कि उसने युवक को ‘साला’ बोल दिया था। मामला बालको थाना क्षेत्र का है।

- Advertisement -

जानकारी के मुताबिक, परसाभाटा निवासी संजीव कुमार धुर्वे (28) पुत्र मनका सिंह धुर्वे ने थाने में सूचना दी कि मोहल्ले में ही रहने वाले देवेंद्र सिंदार उर्फ भोलू सिदार (25) का उसके छोटे भाई देवेंद्र कुमार धुर्वे से विवाद हो गया था। आरोप है कि इस पर देवेंद्र सिदार बुधवार रात करीब 8.30 बजे घर में घुस आया और गाली-गलौज करने लगा। उसने डंडे से देवेंद्र धुर्वे के सिर पर कई वार कर दिए और वहां से भाग निकला। वहीं हमले में देवेंद्र धुर्वे गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर गए।

डॉक्टरों ने देवेंद्र धुर्वे की हालत गंभीर देख सिम्स रेफर किया, पर वहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की। इस बीच पता चला कि आरोपी देवेंद्र सिदार राखड़ी बालकों के पीछे जंगल के पास देखा गया है। पुलिस ने इलाके में आसपास घेराबंदी की तो आरोपी देवेंद्र सिदार उनके हत्थे चढ़ गया। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि पहले जब विवाद हुआ था तो देवेंद्र धुर्वे ने उसे ‘साला’ कहा था। इसके बाद जब भी उसे देखता तो खून खौल उठता। इसलिए मार दिया।
377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ श्रमिक नेताओं ने मानाया एक दिवसीय काला दिवस

Acn18.com/खिलाफ एक बार फिर से मोर्चा खोल दिया है। एचएमएस,एटक,इंटक और सीटू ने राष्ट्रव्यापी काला दिवस मनाते हुए सरकार...

More Articles Like This

- Advertisement -