spot_img

युवक की मौत से गांव में निर्मित हुई तनाव की स्थिती, पुलिस फोर्स ने पूरे गांव को लिया कब्जे में, पुलिस जुटी लोगों को शांत कराने के प्रयास में

Must Read

Acn18.comजांजगीर/जांजगीर जिले के ग्राम महंत में युवक रामेश्वर दिगस्कर की मौत के बाद पूरे गांव का माहौल बिगड़ गया है। मृतक के परिजन गांव के ही एक यादव परिवार पर रामेश्वर की हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए गांव में जमकर प्रदर्शन कर रहे है। ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस फोर्स ने गांव को अपने कब्जे में ले लिया है। मृतक की लाश को पंचनामा के बाद पीएम के लिए भेज दिया है। पुलिस अधिकारियों ने कहा है,कि पीएम रिपोर्ट में जो तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

- Advertisement -

अपनी पुत्री का जन्मदिन मनाकर टहलने के लिए घर से बाहर निकले जांजगीर जिले के ग्राम महंत में जिस तरह से युवक रामेश्वर दिगस्कर की लाश तालाब में पाई गई उससे मृतक के परिवार के साथ ही गांव के ग्रामीण आक्रोशित है। मामले में गांव के ही संतोष यादव के परिवार पर हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए ग्रामीण एकजुट हो गए और उनके घर के बाहर प्रदर्शन करते हुए पुलिस पर कार्रवाई करने का दबाव बनाने लगे। लोग इतने आक्रोशित थे,कि लाठी डंडे से लैस होकर यादव परिवार को समाप्त करने की योजना बना डाली। इस बीच सूचना मिलते ही पूरी पुलिस फोर्स गांव में पहुंच गई और प्रदर्शनकारियों को शांत कराने के प्रयास में जुट गई। पुलिस फोर्स ने पूरे गांव को अपने कब्जे में ले लिया और लोगों से शांति बनाने की अपील की। पुलिस अधिकारियों ने कहा,कि इस मामले की गहनता से जांच की जाएगी और दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। मामले में मर्ग पंचनामा की कार्रवाई कर लाश को पीएम के लिए रवाना कर दिया गया है। पीएम रिपोर्ट में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई करने की बात पुलिस अधिकारियों ने कही है।

रामेश्वर दिगस्कर की मौत के बाद पूरे गांव में तनाव की स्थिती बनी हुई है। समय रहते पुलिस फोर्स गांव में नहीं पहुंचती तो यादव परिवार के साथ कुछ न कुछ अनहोनी हो जाती। पुलिस फोर्स अभी भी गांव में मौजूद है और लोगों को शांत करने में प्रयास में जुटी हुई है। बहरहाल देखते वाली बात होगी,कि पीएम रिपोर्ट में कौन से तथ्य सामने आते हैं और पुलिस द्वारा क्या कार्रवाई की जाती है।

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

सप्त सुरम ट्रस्ट द्वारा सोलो डांस और सिंगिंग कांटेस्ट का आयोजन

Acn18. Com.बिलासपुर मे सप्तसूरम ट्रस्ट सोलो डांस और कराओके सिंगिंग कांटेस्ट का अयोजन करने जा रहा है जिसका आडिशन...

More Articles Like This

- Advertisement -