spot_img

लड़कियां इतने गंदे कपड़े पहनकर निकलती हैं..कि शूर्पणखा लगती हैं:विजयवर्गीय ने कहा- ढंग के कपड़े पहनें; कांग्रेस बोलीं- ये महिलाओं के प्रति BJP की धारणा है

Must Read

लड़कियां इतने गंदे कपड़े पहनकर निकलती हैं कि बिल्कुल शूर्पणखा लगती हैं। ये कहना है बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का। उनका एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वे लड़कियों को अच्छे और ढंग के कपड़े पहने की नसीहत दे रहे हैं। उन्होंने युवाओं में तेजी से बढ़ रही नशे की लत पर भी गुस्सा जताया।

- Advertisement -

कैलाश विजयवर्गीय का ये वीडियो बुधवार का है। वे इंदौर के एयरपोर्ट रोड स्थित महावीर बाग में एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे।

वीडियो में ये कहते नजर आ रहे विजयवर्गीय

‘मैं आज भी जब निकलता हूं, पढ़े-लिखे नौजवानों, बच्चों को झूमते हुए देखता हूं तो सच में ऐसी इच्छा होती है कि पांच-सात ऐसी दूं कि उनका नशा उतर जाए। सच कह रहा हूं, भगवान की कसम। हनुमान जयंती पर झूठ नहीं बोलूंगा। लड़कियां भी इतने गंदे कपड़े पहनकर निकलती हैं कि… अपन महिलाओं को देवी बोलते हैं। उनमें देवी का स्वरूप ही नहीं दिखता। बिल्कुल शूर्पणखा लगती है। सच में अच्छा सुंदर भगवान ने शरीर दिया है। जरा अच्छा कपड़ा पहनो यार। बच्चों में आप संस्कार डालिए। मैं बहुत चिंतित हूं।’

कैलाश विजयवर्गीय भगवान महावीर और हनुमान जी के व्यक्तित्व को लेकर अपनी बात कह रहे थे। उन्होंने कहा कि इंदौर हर बात में नंबर वन है। उन्होंने युवाओं से कहा कि वे इस देश के भविष्य हैं। यदि उनका आचरण मर्यादित और संतुलित होगा तो राष्ट्र निर्माण में उनका स्वर्णिम योगदान हो सकेगा। लेकिन अगर वे नशे के शिकार होंगे तो किस तरह का राष्ट्र बनेगा, यह सहज सोचा जा सकता है।

नशे का मुद्दा पहले उठा चुके हैं विजयवर्गीय

कैलाश विजयवर्गीय पहले भी इंदौर में युवाओं के नशे में लिप्त होने पर चिंता जाहिर कर चुके हैं। पिछले महीने उन्होंने पितृ पर्वत पर आयोजित हनुमान चालीसा पाठ के आयोजन में आर्ट ऑफ लिविंग के प्रणेता श्रीश्री रविशंकर के सामने इस पर चिंता जताई थी। उन्होंने कहा था कि वे युवाओं को नशे से दूर करने के संबंध में अभियान चलाएंगे। इसके लिए वे युवाओं को अध्यात्म से जोड़ेंगे।

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

*मुख्यमंत्री की पहल: स्वास्थ्य विभाग में 650 पदों पर होगी जल्द भर्ती*

Acn18. Com.मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय की पहल पर राज्य में स्वास्थ्य सेवाओं को सुदृढ़ एवं बेहतर बनाने के...

More Articles Like This

- Advertisement -