spot_img

सिटी बस परिचालन का फिर हुआ विरोध : निजी बस मालिकों ने परिवहन कार्यालय के सामने खड़ी की बसें , नियमों को ताक पर रखकर बसों का परिचालन करने का आरोप

Must Read

acn18.com कोरबा /लंबे अंतराल के बाद कोरबा में फिर से शुरु हुआ सिटी बस का परिचाल निजी बस मालिकों को रास नहीं आ रहा है यही वजह है,कि सिटी बस का परिचालन मनमाने ढंग से करने का आरोप लगाते हुए निजी बस मालिकों ने अपनी बसों को परिवहन कार्यालय के पास खड़ा कर दिया है। बस मालिकों का कहना है,कि नियमों को ताक पर रखकर शहर में सिटी बस दौड़ाई जा रही है जिसका बुरा असर उनके व्यवसाय पर पड़ रहा है।

- Advertisement -

कोरोना काल से बंद पड़ी सिटी बस का परिचालन कोरबा में एक बार फिर से शुरु हो गया है। अवागमन का सस्ता विकल्प होने के कारण आम जनता को निश्चित रुप से राहत मिली है लेकिन निजी बस मालिकों को सिटी बस का परिचालन फिर से शुरु होना रास नहीं आ रहा। बस मालिकों का कहना है,कि मनमाने तरीके से सिटी बस कोरबा में चल रही है जिसका बुरा प्रभाव उनके व्यवसाय पर पड़ रहा है। अपनी बसों को परिवहन कार्यालय के पास खड़ा कर निज बस मालिकों ने नियमों के तहत बसों का परिचालन करने की मांग की है। उनका आरोप है,कि नियमों को ताक पर रखकर कोरबा से चांपा और कटघोरा के बीच एक ही समय सारिणी में बस चल रही है जिसके कारण उन्हें पर्याप्त यात्री नहीं मिल पा रहे। इतना ही नहीं सिटी बस के एजेंट उनके साथ दुर्व्यवहार करने के साथ ही गाली गलौच करते है। बस मालिकों ने कहा,कि अगर स्थिती यही रही मो उन्हें परिवार के साथ आत्महत्या करना पड़ेगा।

यह पहली बार नहीं है जब निजी बस मालिकों ने सिटी बस के परिचालन का विरोध किया है। कोरबा में जब से सिटी बस की शुरुआत हुई है तब से दोनों के बीच टकराहट की स्थिती बनी हुई है। समय समय पर प्रशासन ने दोनों के बीच सुलह करने प्रयास भी किया है लेकिन हालत जस के तस बने हुए है। स्थिती अगर यही रही तो दोनों के मध्य हिंसक घटना के घटने से भी इंकार नहीं किया जा सकता।

भाजपा के वरिष्ठ नेता नवीन पटेल शोभायात्रा में हुए शामिल …देखिए वीडियो

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

*मुख्यमंत्री की पहल: स्वास्थ्य विभाग में 650 पदों पर होगी जल्द भर्ती*

Acn18. Com.मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय की पहल पर राज्य में स्वास्थ्य सेवाओं को सुदृढ़ एवं बेहतर बनाने के...

More Articles Like This

- Advertisement -