प्रेस क्लब ने मनाया होली मिलन समारोह : कलेक्टर,जिला पंचायत सीईओ और निगम आयुक्त रहे मुख्य अतिथी ,एक दूसरे को रंग लगाकर होली की दी गई शुभकामनाएं

acn18.com कोरबा/ हर साल की तरह इस साल भी प्रेस क्लब कोरबा द्वारा होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। कलेक्टर संजीव झा,जिला पंचायत सीईओ नूतन सिंह कंवर,नगर निगम के आयुक्त प्रभाकर पांडेय की मौजूदगी में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर प्रेस क्लब के सभी पदाधिकारियों और सदस्यों ने रंग गुलाल खेलकर प्रेस क्लब की परंपरा का निर्वहन किया। इस दौरान सभी जमकर हंसी ठिठोली भी की।

होली का पर्व भले ही बीत गया हो लेकिन इसकी ख्ुामारी अभी बरकरार है। यही वजह है,कि होली मिलन समारोह का आयोजन कर अभी भी इस पर्व को मनाया जा रहा है। हर साल की तरह इस साल भी प्रेस क्बल कोरबा में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। कलेक्टर संजीव झा,जिला पचंायत सीईओ नूतन सिंह कंवर व नगर निगम आयुक्त प्रभाकर पांडये कार्यक्रम में मुख्य रुप से मौजूद रहे। प्रेस क्लब के पदाधिकारियों के साथ ही क्लब के सदस्यों ने गुलाल लगाकर उनके साथ होली खेली।

कार्यक्रम का संचालन प्रेस क्लब के संरक्षक कमलेश यादव ने किया। इस दौरान उन्होंने होली खेलने के महत्व को बताया है। साथ ही उन्होंने कहा,कि प्रेस और प्रशासन का संबंध बरसों पुराना है जो आज भी कायम है। इसके साथ ही उन्होंने मजाकिया अंदाज में अधिकारियों की प्रशंशा भी की और कई शेर भी गाए।

होली मिलन समारोह में सभी एक दूसरे के रंग में रंगे नजर आए। कोरबा कलेक्टर संजीव झा ने इस आयोजन की जमकर सराहना की और वर्षों से चले आ रही इस परंपरा का निर्वहन करने के लिए क्लब के पदाधिकारियों और सदस्यों को बधाई भी दी।

जिला पंचायत सीईओ नूतन कंवर ने होली मिलन समारोह की जमकर प्रशंशा की और बताया,कि इस तरह के आयोजन से प्रेस और प्रशासन का रिश्त और भी गहरा होता है।

निगम आयुक्त प्रभाकर पांडेय ने इस आयोजन को लेकर अपनी बात रखी। उन्होंने कहा,कि इस तरह के आयोजन लगातार होते रहना चाहिए ताकी पर्वों की मिठास यूंही कायम रहे।

प्रेस क्लब के पूर्व अध्यक्ष व पत्रकार गृह निर्माण सोसायटी के अध्यक्ष राजेंद्र जायसवाल ने कार्यक्रमों को संबोधित किया और होली मिलन समारोह के इतिहास के संबंध में जरुरी जानकारी दी।

कार्यक्रम के अंत में सभी अतिथियों का शाॅल व श्रीफल से सम्मानित किया गया। इस दौरान क्लब के सभी पदाधिकारी मौजूद रहे। प्रेस क्लब कोरबा के अध्यक्ष राकेश श्रीवास्तव ने आभार प्रदर्शन किया।

होली मिलन समारोह को सफल बनाने में क्लब के सभी पदाधिकारियों और सदस्यों ने अपना अहम योगदान दिया। सभी ने इस आयोजन की जमकर प्रशंशा भी की।

पुलिस विभाग में 3 एसआई सहित 113 पुलिसकर्मियों का ट्रांसफर:जॉइन करने के बाद एसपी की पहली सर्जरी, ACCU से हटाए गए दो सिपाही