spot_img

मुख्तार अंसारी गैंग के सदस्य रह चुके कमलेश सिंह की बिल्डिंग पर चला बुलडोजर, भारी संख्या में पुलिस बल तैनात

Must Read

acn18.com गाजीपुर : प्रयागराज में हुई घटना के बाद जिले में एक बार फिर से मुख्तार अंसारी व उसके गैंग से जुड़े सदस्यों के खिलाफ जिला प्रशासन व पुलिस की चौतरफा कार्रवाई शुरू हो गई है। मुख्तार अंसारी गैंग के खास रह चुके सैदपुर के डहन निवासी कमलेश सिंह की शहर के फुल्लनपुर रेलवे क्रासिंग के पास बिल्डिंग है। इस बिल्डिंग पर रविवार की सुबह ही जिला प्रशासन का बुलडोजर चलने लगा।

- Advertisement -

प्रशासन द्वारा की जा रही इस कार्रवाई के दौरान भारी संख्या में पुलिस के जवान तैनात रहे। बता दें कि इसी बिल्डिंग में राज्य कर का कार्यालय संचालित होता था, जिसे शनिवार को ही खाली कर दिया गया था। इसी बिल्डिंग में वर्षों से राज्य कर का कार्यालय संचालित होता था।

2021 में जारी हुआ था ध्वस्तीकरण का फरमान

वर्ष 2021 में ही इसके ध्वस्तीकरण का फरमान जारी हुआ था, लेकिन किसी कारणवश रुक गया। प्रयागराज में हुई घटना के बाद शासन के निर्देश पर जिला प्रशासन एक बार फिर से सक्रिय हुआ और 17 फरवरी को राज्य कर के सहायक आयुक्त कपिल कुमार शर्मा ने निर्देश दिया कि 15 दिनों के अंदर कार्यालय को खाली कर दिया जाए।

फाइलों को आरटीआई छात्रावास किया गया शिफ्ट

शुक्रवार तक कार्यालय खाली नहीं किए जाने पर जिलाधिकारी आर्यका अखौरी के निर्देश पर शनिवार को भारी संख्या में पुलिस फोर्स पहुंची और बिल्डिंग में रखे राज्य कर की सभी फाइलों को आरटीआई छात्रावास परिसर में सुरक्षित रखा गया।

स्थानीय लोग भी मौजूद

रविवार की अल सुबह ही सदर एसडीएम, तहसीलदार अभिषेक कुमार, सीओ सिटी गौरव कुमार, शहर कोतवाल टीबी सिंह भारी पुलिस बल के साथ बुलडोजर लेकर फुल्लनपुर रेलवे क्रासिंग पहुंचे और बिल्डिंग को ध्वस्त कराना शुरू करा दिया। इस दौरान भारी संख्या में स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। अभी भी बिल्डिंग का ध्वस्तीकरण चल रहा है।

रेलवे बोर्ड:बिलासपुर मंडल के 10 स्टेशनों में कल से रुकेंगी एक्सप्रेस ट्रेन

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

कनकी में अतिक्रमित लगभग 05 एकड़ शासकीय भूमि को कराया गया कब्जा मुक्त

Acn18. Com.जिले में शासकीय भूमि को अतिक्रमण मुक्त कराने जिला प्रशासन द्वारा निरन्तर कार्य किया जा रहा है। इसी...

More Articles Like This

- Advertisement -