spot_img

एमसीबी में उद्यानिकी काॅलेज व अनुसंधान केंद्र खोलने की कवायद शुरु, निर्माण स्थल का किया गया निरिक्षण ,अगले सत्र से शुरु हो जाएगी पढ़ाई

Must Read

acn18.com मनेंद्रगढ़/ मुख्यमंत्री की घोषणा के बाद मनेंद्रगढ़ जिले के चिरमिरी में उद्यानिकी महाविद्यालय व अनुसंधान केंद्र खोले जाने की तैयारी शुरु हो गई है। आगामी जुलाई माह से पढ़ाई का कार्य भी शुरु करने की योजना है। क्षेत्रीय विधायक के प्रयास स्वरुप सीएम ने चिरमिरी को सौगात दी थी जिसे लेकर विधायक डाॅ.विनय जायसवाल, नोडल और प्रशासनिक अधिकारी ने भवन निर्माण स्थल का दौरा किया।

- Advertisement -

मनेन्द्रगढ़ विधायक डॉ. विनय जायसवाल की मांग पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा उद्यानिकी महाविद्यालय एवं अनुसंधान केंद्र चिरमिरी में खोले जाने की घोषणा के अनुरूप स्थापित करने व आगामी सत्र से 60 छात्र छात्राओं के साथ अध्यापन कार्य प्रारंभ करने के लिए क्षेत्रीय विधायक डॉक्टर विनय जायसवाल के साथ नोडल अधिकारी डॉ. रविंद्र तिग्गा एवं प्रशासनिक अधिकारियों के साथ चिरमिरी के पोड़ी स्थित स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल के समीप भूमि तथा भवन निरीक्षण किया एवं जल्द से जल्द कार्य पूरा करने की बात कही।

एमसीबी जिले के स्थापना के पश्चात क्षेत्रीय विधायक डॉक्टर विनय जायसवाल की मांग पर चिरमिरी क्षेत्र में उद्यानिकी महाविद्यालय व अनुसंधान केंद्र शुरु करने की घोषणा मुख्यमंत्री द्वारा की गई थी और इसके लिए करोडों का बजट भी निर्धारित किया है। घोषणा पर अमलीजाना पहनाने का कार्य प्रारंभ हो गया है नोडल अधिकारी ने बताया गया कि शुरुआती सालों में 41 स्टाफ के साथ प्रथम वर्ष के लिए 60 छात्र-छात्राओं के अध्ययन कार्य प्रारंभ किया जाएगा।

शिक्षक मोर्चा की मांग, पेंशन के लिए विकल्प चयन की समय सीमा बढ़ाएं

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

पीएचई में इंजीनियर्स सहित 181 पदों पर भर्ती का मार्ग प्रशस्त,मुख्यमंत्री के निर्देश पर वित्त विभाग ने दी स्वीकृति

Acn18.comरायपुर/ मुख्यमंत्री श्री विष्णुदेव साय के निर्देश पर वित्त विभाग ने लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग में इंजीनियर्स सहित अन्य...

More Articles Like This

- Advertisement -