spot_img

रेलवे ट्रैक पार करते धड़धड़ाते आ गई ट्रेन:वीडियो कॉल पर बात कर रहा था युवक, मालगाड़ी से कटकर हो गई मौत

Must Read

Acn18.जांजगीर/ छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में एक युवक की मालगाड़ी की चपेट में आने से मौत हो गई है। वो वीडियो कॉल पर बात करते-करते रेलवे ट्रैक पार कर रहा था। तभी पीछे से आई मालगाड़ी ने उसे टक्कर मार दी। हादसा नैली चौकी क्षेत्र में हुआ है।

- Advertisement -

जानकारी के मुताबिक, बोड़सरा निवासी मयंक यादव(23) शनिवार रात को अपने दो दोस्तों के साथ नहरिया बाबा मंदिर की तरफ बैठा हुआ था। यहां बैठने के बाद सभी रेलवे ट्रैक पार कर रहे थे। इसी दौरान यह हादसा हुआ है।

बताया जा रहा है कि मयंक के साथियों ने तो ट्रैक पार कर लिया था। मगर मयंक को किसी का फोन आ गया था, तो वह फोन पर बात करने लगा। दूसरी तरफ उसके दोस्त उसका इंतजार कर रहे थे। इसी बीच अचानक से मालगाड़ी आ गई और मयंक उसकी चपेट में आ गया।

घटना के बाद युवक को किसी तरह से अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अब रविवार को शव का पोस्टमार्टम किया गया है और परिजनों को सौंप दिया गया है। बताया गया है कि मयंक बोड़सरा गांव में शासकीय उचित मूल्य की दुकान में सेल्स मैन का काम करता था। फिलहाल पुलिस इस केस में जांच कर रही है।

सर्वोदय स्माल फाइनेंस के कर्मचारी ने होटल में खुदकुशी की , 8 महीने पहले ही हुआ था विवाह

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

पीएचई में इंजीनियर्स सहित 181 पदों पर भर्ती का मार्ग प्रशस्त,मुख्यमंत्री के निर्देश पर वित्त विभाग ने दी स्वीकृति

Acn18.comरायपुर/ मुख्यमंत्री श्री विष्णुदेव साय के निर्देश पर वित्त विभाग ने लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग में इंजीनियर्स सहित अन्य...

More Articles Like This

- Advertisement -