spot_img

रायपुर के 9 टिकट दलाल गिरफ्तार:टीम इंडिया के मैच से पहले 6 गुना दामों पर बेच रहे थे टिकटें, 66 टिकट की गई जब्त

Must Read

acn18.com रायपुर/रायपुर में टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के मैच से पहले टिकट की खूब ब्लैक मार्केटिंग हुई है। 50 प्रतिशत से ज्यादा टिकट ऑनलाइन नहीं मिले सिर्फ बढ़े हुए दामों पर बेचे गए हैं। दैनिक भास्कर ने स्टिंग ऑपरेशन के जरिए ऐसे टिकट दलालों का वीडियो बनाकर ब्लैक मार्केटिंग का खेल उजाकर किया था। शुक्रवार देर रात पुलिस हरकत में आई। अलग-अलग इलाकों में छापेमार कार्रवाई कर 9 टिकट दलालों को गिरफ्तार किया ।

- Advertisement -

4-5 अलग-अलग जगहों से पुलिस ने इन टिकट दलालों को पकड़ा है। कटोरा तालाब पास टिकटों की कालाबाजारी करते कुरूद धमतरी निवासी राहुल वारयानी एवं आकाश वारयानी को पकड़कर उनके कब्जे से 25 नग टिकट तथा टिकरापारा क्षेत्र के पचपेढ़ी नाका पास टिकटों की कालाबाजारी करते रायपुर निवासी तनमय जैन एवं अमनदीप सिंह को पकड़कर उनके कब्जे से 19 नग टिकट जब्त कर चारों के खिलाफ प्रतिबंधात्मक धाराओं के तहत कार्रवाई की जा रही है। ये सभी कारोबारी घरानों से ताल्लुक रखने वाले युवक हैं।

गंज क्षेत्र के अलग – अलग स्थानों में टिकटों की कालाबाजारी करते 5 लोगों को पकड़कर उनके पास से 22 टिकट जब्त की गई। कुल 9 बदमाशों के पास से 66 टिकट मिलने की बात पुलिस ने कही है। इस कार्रवाई में रोहित कुमार,अब्दुल सलाम,आदित्य श्रीवास्तव,अशोक दुबे,अभिषेक सिंह नाम के युवक पकड़े गए हैं।

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

पीएचई में इंजीनियर्स सहित 181 पदों पर भर्ती का मार्ग प्रशस्त,मुख्यमंत्री के निर्देश पर वित्त विभाग ने दी स्वीकृति

Acn18.comरायपुर/ मुख्यमंत्री श्री विष्णुदेव साय के निर्देश पर वित्त विभाग ने लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग में इंजीनियर्स सहित अन्य...

More Articles Like This

- Advertisement -