spot_img

युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत ,कारणों का नहीं चल सका पता, परिजन जता रहे अनहोनी की आशंका

Must Read

acn18.com उरगा /उरगा थाना क्षेत्र के ग्राम कुदूरमाल में रहने वाले एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक का नाम गजपति सिंह है,जिसे उसके साथियों ने बीती रात बहोशी की हालत में घर छोड़ा। कहा जा रहा है,कि मृतक उरगा के वास बेसुध अवस्था में पड़ा था। पूछताछ के दौरान बात सामने आई है,कि मृतक अपने दो साथी गौरिसिंह और छवि भारद्वाज के साथ शराब पिया था,जिसके बाद उसक पर्स भी गायब है। गजपति की मौत कैसे और किन परिस्थितियों में हुई है यह जांच का विषय है। वहीं गजपति की मौत के बाद उसके साथी भी सामने नहीं आ रहे।

- Advertisement -

उरगा थाना क्षेत्र के ग्राम कुदूरमाल निवासी एक युवक की मौत का मामला सवालों के घेरे में आ गया है। युवक की मौत कैसे हुई है इस बात की स्पष्ट जानकारी नहीं मिल सकी है। परिजन गजपति की मौत को लेकर उसके दो साथी गौरिसिंह और छवि भारद्वाज पर शंका जाहिर कर रहे है,जिन्होनें बीती रात उसे बेहोश के हालत में घर छोड़ा था और सुबह उसकी मौत हो गई। कहा जा रहा है,कि मृतक ने अपने दोनों साथियों के साथ बीती रात जमकर शराब पी थी। पूछताछ में यह बात भी सामने आई है,कि उरगा के पास गजपति बेहोशी के हालत में था जिसे उसके साथियों ने घर छोड़ा। परिजनों ने बताया,कि गजपति का पर्स और कुछ सामान गायब है वहीं मौत के बाद उसके साथी भी सामने नहीं आ रहे। इस आधार पर गजपति की मौत को लेकर दोनों साथियों की भूमिका सवालों के घेरे में है।

गजपति की मौत को लेकर परिजन कई कारण जता रहे है। उन्हें शक है,कि गजपति का एक्सीडेंट हुआ है या फिर उसके साथ मारपीट की गई है। हालांकि इस बात का स्पष्ट प्रमाण नहीं मिल सका है। फिलहाल पुलिस मर्ग पंचनामा की कार्रवाई कर मृतक का पोस्ट मार्टम करा रही है जिसकी रिपोर्ट आने के बाद ही अहम जानकारियां सामने आ सकेगी।

षटतिला एकादशी बुधवार को:पूजा, व्रत-उपवास के साथ ही तिल का दान करने और तिल से हवन करने की है परंपरा

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

पीएचई में इंजीनियर्स सहित 181 पदों पर भर्ती का मार्ग प्रशस्त,मुख्यमंत्री के निर्देश पर वित्त विभाग ने दी स्वीकृति

Acn18.comरायपुर/ मुख्यमंत्री श्री विष्णुदेव साय के निर्देश पर वित्त विभाग ने लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग में इंजीनियर्स सहित अन्य...

More Articles Like This

- Advertisement -