spot_img

जमीन विवाद को लेकर एक परिवार को किया जा रहा है प्रताड़ित दी जाती है जान से मारने की धमकी एसपी से की गई शिकायत

Must Read

acn18.com कोरबा/बालको के वार्ड नंबर 37 पाड़ीमार भदरापारा में रहने वाला एक मसीही परिवार पिछले कुछ दिनों से काफी परेशान चल रहा है। परिवार द्वारा पिछले 15 वर्षों से कब्जाए गई जमीन पर कुछ लोग अपना हक जताते हुए उनके साथ बुरा बर्ताव कर रहे है। पुलिस से शिकायत करने के बाद भी किसी तरह की कार्रवाई नहीं हो रही है परेशान परिवार ने एसपी से शिकायत कर इस दिशा में कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

- Advertisement -

बालको के वार्ड नंबर 37 पाड़ीमार भदरापारा में मौजूद सरकारी जमीन में कब्जे को लेकर एक परिवार दूसरे परिवार को काफी प्रताड़ित कर रहा है। जिस जमीन को लेकर विवाद चल रहा है वह जमीन पिछले 15 वर्षों से प्रेमलता सैमवेल के परिवार के कब्जे में है बावजूद इसके उस जमीन पर देवनारायण कुर्रे व उसका परिवार अपना हक जताते हुए उन्हें काफी प्रताड़ित कर रहा है। हालात इतने गंभीर हो गए हैं,कि प्रेमलता का परिवार अपने घर में ही बंद हो गया है जबकि किसी तरह की अनहोनी न हो इस कारण उन्होंने अपने बच्चों को रिश्तेदार के घर छोड़ दिया है। बालको थाने में शिकायत करने के बाद भी जब बात नहीं बनी तब पीड़ित परिवार ने एसपी से शिकायत कर न्याय की मांग की।

जमीन को लेकर प्रेमलता का परिवार काफी डरा हुआ है। उन्हीं अपनी जान का डर सता रहा है क्योंकि दबंगो के द्वारा उनके साथ गाली गलौच व जान से मारने की धमकी दी जाती है। फिलहाल देखने वाली बात होगी,कि एसपी से शिकायत करने के बाद पुलिस इस दिशा में क्या कार्रवाई करती है।

आर्मी डे पर PM का मैसेज- हमें सेना पर गर्व:सेना प्रमुख ने कहा- LAC पर हर स्थिति से निपटने को तैयार

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

कनकी में अतिक्रमित लगभग 05 एकड़ शासकीय भूमि को कराया गया कब्जा मुक्त

Acn18. Com.जिले में शासकीय भूमि को अतिक्रमण मुक्त कराने जिला प्रशासन द्वारा निरन्तर कार्य किया जा रहा है। इसी...

More Articles Like This

- Advertisement -