spot_img

रायपुर में भाजपाइयों का बवाल:नगर निगम बिल्डिंग पर चढ़े बीजेपी नेता, कमिश्नर-महापौर के खिलाफ नारेबाजी

Must Read

acn18.com रायपुर/गुरुवार को शहर के भाजपा नेताओं ने नगर निगम पहुंचकर हंगामा कर दिया। नगर निगम कमिश्नर और महापौर के खिलाफ नारेबाजी करते हुए भाजपा नेता बिल्डिंग पर जा चढ़े।

- Advertisement -

पहले मंजिल की बालकनी से लटककर भाजपा नेता बैठ गए और विरोध प्रदर्शन करने लगे। शहर के अलग-अलग विधानसभा इलाकों से बड़ी तादाद में भाजपा नेता आम लोग और कार्यकर्ताओं के साथ निगम मुख्यालय पहुंचे और यहां विरोध प्रदर्शन किया।

शहर की साफ सफाई की व्यवस्था , विकास कार्यों के ठप पड़े होने का आरोप लगाते हुए यह विरोध प्रदर्शन किया गया। जिला भाजपा अध्यक्ष जयंती पटेल ने बताया कि नगर निगम में कई मामलों में अनियमितता, भ्रष्टाचार और वादाखिलाफी की जा रही है । जिसकी वजह से आम जनता परेशान है। इसीलिए 70 वार्ड में में मौजूद परेशानियों का मुद्दा उठाते हुए यह विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है।

700 से ज्यादा परेशानियां

भाजपा नेताओं ने इस विरोध प्रदर्शन से पहले रायपुर शहर के अलग-अलग वार्ड में नुक्कड़ सभाएं की थी । 700 तरह की परेशानियां लोगों ने भाजपा नेताओं को बताई । इन्हीं मुद्दों को लेकर यह घेराव किया जा रहा है फिलहाल नगर निगम के कमिश्नर या महापौर ने प्रदर्शनकारी नेताओं से मुलाकात नहीं की है।

अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों से विधायक व पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल पूर्व मंत्री राजेश मूणत बड़ी तादाद में लोगों के साथ पहुंचे । निगम मुख्यालय के सामने बने मंच से पहले सभा को संबोधित किया गया इसके बाद सभी लोगों ने मिलकर निगम मुख्यालय कैंपस में ही धरना दे दिया।

हाथियों को भगाने कर रहा था तंत्र-मंत्र,उन्हीं ने कुचलकर मारा:घर में घुसकर झुंड ने किया हमला, महुए की गंध से आ धमके थे हाथी

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

कनकी में अतिक्रमित लगभग 05 एकड़ शासकीय भूमि को कराया गया कब्जा मुक्त

Acn18. Com.जिले में शासकीय भूमि को अतिक्रमण मुक्त कराने जिला प्रशासन द्वारा निरन्तर कार्य किया जा रहा है। इसी...

More Articles Like This

- Advertisement -