spot_img

पीएम मोदी की मां हीराबा की तबीयत में सुधार, अस्पताल से जल्द मिल सकती है छुट्टी

Must Read

acn18.com  अहमदाबाद / प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबा अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं। डॉक्टरों की टीम लगातार निगरानी कर रही है। ताजा जानकारी के अनुसार उनके स्वास्थ्य में अब धीरे-धीरे सुधार हो रहा है। उन्हें जल्द ही अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है।

- Advertisement -

पीएम मोदी की मां का हाल जानने आज फिरअस्पताल पहुंचे गुजरात के सीएम

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल एक बार फिर से अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में हीरा बा का हाल चाल लेने पहुंचे हैं।

पीएम मोदी की मां हीराबा की तबीयत में सुधार, अस्पताल से  एक-दो दिन में मिल सकती है छुट्टी

गुजरात सरकार ने आज कहा कि अहमदाबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराए जाने के दो दिन बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 100 वर्षीय मां हीराबेन मोदी की तबीयत में सुधार हो रहा है।  एक या दो दिन में उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है। उन्होंने खाना खाना भी शुरू कर दिया है।

पीएम मोदी की मां पूरे देश की मां: सपा सांसद डॉ. एसटी हसन

पीएम मोदी की मां की तबीयत बिगड़ने के बाद राजनीतिक प्रतिक्रियाएं भी सामने आने लगी हैं। समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता व सांसद डॉ. एसटी हसन ने कहा कि नरेंद्र मोदी की मां पूरे देश की भी मां हैं। उन्होंने पीएम मोदी की माता की लंबी आयु की दुआ भी की।

पीएम मोदी की माताजी के लिए देशभर में की जा रही पूजा और अनुष्ठान

पीएम मोदी की मां के जल्द स्वस्थ होने के लिए देशभर में अनुष्ठान किए जा रहे हैं। काशी में महामृत्युंजय जप की गई, वहीं जगह-जगह हवन हुए। लोगों का कहना है कि पीएम ने अपने सब कुछ देश को समर्पित कर दिया है तो यह हमारी जिम्मेदारी दी है कि उनकी माताजी की स्वास्थ्य के लिए भगवान से प्रार्थना करें।

पीएम मोदी की मां को सांस लेने में तकलीफ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छोटे भाई प्रह्लाद मोदी ने अपनी मां हीराबा के स्वास्थ्य के बारे में बड़ी जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि सांस लेने में तकलीफ लेने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि, फिलहाल हालत स्थिर है। डॉक्टर की टीम लगातार निगरानी कर रही है।

पीएम मोदी की मां हीराबा की तबीयत में सुधार, अस्पताल से जल्द मिल सकती है छुट्टी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबा अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं। डॉक्टरों की टीम लगातार निगरानी कर रही है। फिलहाल उनकी हालत स्थिर है। इस बीच हीराबा के स्वास्थ्य के बारे में ताजा जानकारी उनके छोटे बेटे प्रह्लाद मोदी ने दी है। उन्होंने बताया कि आखिर समस्या क्या है?

सरकारी जमीन पर कब्जे को लेकर हो रहा विरोध प्रदर्शन, प्रशासन और स्थानीय लोग आमने – सामने ,पूर्व महापौर और राजस्व मंत्री द्वारा जमीन देने की कही गई बात …देखिए वीडियो

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

पीएचई में इंजीनियर्स सहित 181 पदों पर भर्ती का मार्ग प्रशस्त,मुख्यमंत्री के निर्देश पर वित्त विभाग ने दी स्वीकृति

Acn18.comरायपुर/ मुख्यमंत्री श्री विष्णुदेव साय के निर्देश पर वित्त विभाग ने लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग में इंजीनियर्स सहित अन्य...

More Articles Like This

- Advertisement -