spot_img

अभाविप का 55 वां प्रांतीय अधिवेशन 31 दिसंबर से,सीएसईबी मैदान में किया गया भूमिपूजन

Must Read

acn18.com कोरबा/अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का 55 वा प्रांतीय अधिवेशन सीएसईबी खेल मैदान धनराज कुवर नगर में 31 दिसंबर से शुरू हो रहा है। काफी समय से इसके लिए तैयारियां की जा रही है। रविवार को एक कार्यक्रम में यहां भूमि पूजन की प्रक्रिया पूरी की गई।

- Advertisement -

छत्तीसगढ़ के विभिन्न क्षेत्रों से विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं की उपस्थिति इस अधिवेशन में सुनिश्चित होना है। इसके लिए बहुत पहले से योजना बनाई गई और उस पर काम शुरू किया गया । अनुमान है कि 1000 कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में अधिवेशन संपन्न होगा 3 दिन तक यहां पर कई प्रकार के कार्यक्रम होने हैं। इसके लिए भारी-भरकम तैयारी की जा रही है। प्रस्तावित स्थल पर भूमि पूजन की प्रक्रिया पूजा पाठ के साथ पूरी हुई। परिषद के जनजाति विभाग के प्रमुख श्याम ध्रुव और स्वागत समिति की मंत्री ऋतू चौरसिया ने बताया कि 3 दिन के अधिवेशन में कई आयाम पर कार्य होंगे।

विद्यार्थियों के हित में विद्यार्थी परिषद के द्वारा अखिल भारतीय स्तर पर काम किया जा रहा है। अनेक राज्यों के विश्वविद्यालयों और महाविद्यालयों में परिषद के पदाधिकारी निर्वाचित हुए हैं और अपनी कार्य क्षमता का लोहा मनवा रहे हैं

3 महीने से बंद है रेलवे का वाहन स्टैंड, वसूली जारी भगवान भरोसे गाड़ी रखनी पड़ रही है मौके पर

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

रेलवे स्टेशन रोड में चलते-फिरते गांजा बेचते 3 तस्कर गिरफ्तार

रायपुर । रेलवे स्टेशन रोड में चलते-फिरते गांजा बेचते 3 तस्कर गिरफ्तार हुए है। पुलिस को मुखबिर से सूचना...

More Articles Like This

- Advertisement -