spot_img

एयरलाइंस कंपनी में नौकरी लगाने के नाम पर लाखों की ठगी, साल भर पुराने मामले में यूपी के मथुरा से एक आरोपी हुआ गिरफ्तार

Must Read

acn18.com कोरबा/देश में जिस तरह से बेरोजगारों की संख्या लगातार बढ़ रहा है उसका फायदा उठाकर ठग युवाओ को झांसे में ले रहे हैं और नौकरी लगाने के नाम पर ठगी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ऐसी ही एक घटना रामपुर चौकी क्षेत्र में आई जहां एयरलाईंस कंपनी में नौकरी लगाने के नाम पर युवती को 6 लाख रुपयों का चूना लगाने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया। एक आरोपी अब भी फरार चल रहा है जिसे गिरफ्तार करने का प्रयास जारी है।

- Advertisement -

एयरलाइंस कंपनी में नौकरी लगाने के नाम युवती से 6 लाख पांच हजार रुपयों की ठगी करने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार करने में अहम सफलता पाई है। साल भर पूर्व ठगी की यह घटना सामने आई थी जहां अवनी शुक्ला नामक युवती ने रामपुर चौकी में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने बताया,कि युवती को अज्ञात नंबर से काॅल आया और इंडिगो एयरलाइंस में उसकी टिकटिंग की जाॅब लग गई है। हालांकि नौकरी की एवज में उससे अलग अलग किश्तों में ठगों ने अपने बैंक खातों में 6 लाख पांच हजार रुपए जमा करा लिये। पैसे देने के बाद भी जब नौकरी नहीं लगी तब युवती ने पुलिस से शिकायत की। मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरु की इस दौरान फोन नंबर और बैंक खातों के आधार पर आरोपियों की पहचान यूपी के मथुरा मिर्जापुर निवासी चंद्रप्रकाश जटाव और संदीप जाटव के रुप में हुई। पुलिस की एक टीम तत्काल यूपी के लिए रवाना हुई और एक आरोपी चंद्रप्रकाश जाटव को गिरफ्तार कर कोरबा ले आई।

ठगी के इस मामले में एक आरोपी संदीप जाटव अभी भी फरार चल रहा है जिसकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस जुटी हुई है। पुलिस ने आम जनता से अपील करते हुए कहा है,कि इस तरह ठगों के झांसे के चक्कर अपनी जिंदगी भर की गाढ़ी कमाई को न गंवाए।

पति ने टांगी से पत्नी को उतारा मौत के घाट ,पंपहाउस कोहड़िया में सामने आई घटना ,पुलिस ने आरोपी पति को किया गिरफ्तार

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

रेलवे स्टेशन रोड में चलते-फिरते गांजा बेचते 3 तस्कर गिरफ्तार

रायपुर । रेलवे स्टेशन रोड में चलते-फिरते गांजा बेचते 3 तस्कर गिरफ्तार हुए है। पुलिस को मुखबिर से सूचना...

More Articles Like This

- Advertisement -