spot_img

आरके किड्स फैशन रेलवे के बच्चों ने वर्ल्ड ऑफ टैलेंट में 9 अवार्ड किए छत्तीसगढ़ के नाम

Must Read

acn18.com कोरबा/आरके किड्स फैशन रेलवे के बच्चों ने नेशनल के कार्यक्रम वर्ल्ड ऑफ टैलेंट में 17 दिसंबर 2022 दिल्ली के प्रगति मैदान नेशनल साइंस सेंटर ऑडिटोरियम में 16 अवार्ड मे से 9 अवार्ड छत्तीसगढ़ के नाम किये।
कविता सोनी एवं राकेश सोनी द्वारा छत्तीसगढ़ के कोरबा जिला में पहली बार स्टेट लेवल का बच्चों की फैशन शो प्रतियोगिता 25 दिसंबर 2021 में करवाई गई थी।जिसमें बच्चों को नेशनल प्रतियोगिता वर्ल्ड ऑफ टैलेंट में भाग लेने का मौका मिला।

- Advertisement -

बच्चे दिल्ली प्रगति मैदान के नेशनल साइंस सेंटर के ऑडिटोरियम में पार्टिसिपेट करने 14 – 19 दिसंबर गए ।
जिसमें छत्तीसगढ़ की ग्रुप डांस , फैशन शो एवं नृत्य प्रतियोगिता में बच्चों ने ऐसा रुझान डाला और 9 अवार्ड बच्चों ने छत्तीसगढ़ के नाम किया छोटे और बड़े दो ग्रुप में बच्चों की प्रतियोगिता आयोजित की गई थी।

फैशन शो के ग्रुप ए में पहला अद्विका यूके , दूसरा आराध्या सिंह , तीसरा शिवांग शर्मा और स्पेशल परफॉर्मेंस दीपान सोनी ने बाजी मारी तो वही ग्रुप बी में पहला श्रेया पाठक , तीसरा तानिया गुप्ता के साथ डांस प्रतियोगिता में भी छत्तीसगढ़ के बच्चों ने अपना नाम आगे रखते हुए ग्रुप में आद्रिका यूके – शिवाक शर्मा ने वही ग्रुप बी में पहला प्रमण सेठिया – दूसरा जानवी केड़िया ने अपना नाम अर्जित करवाया।

वर्ल्ड ऑफ टैलेंट की फाउंडर कामाक्षी जिंदल ने बताया कि 7 स्टेट के बच्चों ने पार्टिसिपेट किया था जिसमें छत्तीसगढ़ से 12 बच्चे आए 9 बच्चों ने प्रतियोगिता में विशेष नाम दर्ज कराया उसी के साथ नैना पटेल , छाया पटेल , स्टीम पुजन , आर्य गुप्ता जैसी टैलेंटेड बच्चों ने मंच के रंगों को बढ़ा दिया।
कविता सोनी , राकेश सोनी , और शीतल देवांगन जिनके नेतृत्व में बच्चे दिल्ली तक गए बताया बच्चों एवं प्रत्येक अभिभावक ने सामूहिक नृत्य हो फैशन शो हो या डांस हर क्षेत्र में भरपूर सहयोग दिया जिससे आज छत्तीसगढ़ के बच्चों ने 9 अवार्ड अपने नाम करके आए हमें गर्व है कि हम छत्तीसगढ़ी हैं और हमें बहुत गर्व है कि बच्चों ने इतने आत्मविश्वास के साथ कार्यक्रम में अपना नाम अजीत करवाया।

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

सरकारी किताबों को कबाड़ में बेचे जाने का मामला,निलंबित हुए छ.ग.पाठ्य पुस्तक निगम के महाप्रबंधक प्रेम प्रकाश शर्मा

Acn18.com/छत्तीसगढ़ पाठ्य पुस्तक निगम रायपुर द्वारा वर्ष 2024-25 के लिए छापी गई पुस्तकों को कबाड़ में बेचे जाने के...

More Articles Like This

- Advertisement -