spot_img

चलते वाहन में लगी भीषण आग,चालक ने कूद कर बचाई अपनी जान,धू धू कर जलता रहा नही पाया गया आग पर काबू video

Must Read

Acn18.conकोरबा/कोरबा कुसमुंडा मार्ग पर बीती रात लगभग 10 बजे बजे उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक मालवाहक ऑटो धूं धूं कर जलने लगा। कोरबा से कुसमुंडा की ओर जा रहा चारपहिया मालवाहक ऑटो के इंजन की ओर भयानक आग लग गई, आग धीरे धीरे सामने इंजन से होते हुए चालक के केबिन में सीट इत्यादि से होते हुए चारो टायरों में पंहुच गई, और वाहन के सभी ज्वलनशील तत्व धूं धूं कर जलने लगे. वाहन चालक ने किसी तरह जान बचा कर वाहन से कूद कर अपनी जान बचाया।

- Advertisement -

केबिन के बाद पीछे का हिस्सा चारो ओर लोहे के चादर से बना हुआ था जिससे आग अंदर नहीं जा पाई परंतु चारो टायर पूरी तरह से खाक हो गए, टायरों में आग लगने के दौरान ब्लास्ट भी हुआ, जो वीडियो में साफ साफ दिखाई दे रहा है। चूंकि यह घटना कोरबा कुसमुंडा मार्ग के ठीक मध्य हुई इसलिए दमकल विभाग की गाड़ी को पहुंचने में समय लग गया, जिससे गाड़ी धू धू कर जलती रही.पिछले हिस्से को छोड़ कर बाकी का हिस्सा पूरी तरह से जलकर खाक हो गया। गाड़ी में सफेद रंग से पेंट हुआ था जिसमे “टू ब्रदर्श” लिखा हुआ है।
रास्ते से गुजरते लोगो ने इस घटना का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया

ये घटना सर्वमंगला चौकी अंतर्गत हूई है घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुची और घटनाक्रम की जानकारी ली। सर्वमंगला चौकी प्रभारी कृष्णा साहू ने बताया कि रात के वक्त यह घटना सामने आई है. पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच कार्रवाई करते हुए वाहन चालक की पतासाजी की गई तो वह घटना के बाद से फरार मिला.वाहन मालिक का पता किया जा रहा है और आगे की कार्यवाही की जा रही है।

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

6 लीटर कच्ची शराब के साथ एक आरोपी गिरफ्तार,मानिकपुर पुलिस ने की कार्रवाई

Acn18.com/कोरबा में शराब की अवैध रुप से बिक्री करने वालों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है। सूचना...

More Articles Like This

- Advertisement -