आग तापने के दौरान जलती लकड़ी से किया हमला,अमित खलखो जख्मी, दो युवकों के खिलाफ अपराध दर्ज

acn18.com कोरबा/रात्रि का तापमान कम होने पर नगर क्षेत्र में लोग ठंड से बचने के लिए शराब पार्टी के साथ अलाव का सहारा लिया जा रहा है। मानिकपुर क्षेत्र में इसी दरमियान दो युवकों ने बहस बाजी करते हुए अमित खलखो पर जलती लकड़ी से हमला कर दिया। मानिकपुर पुलिस ने दोनों हमलावर के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध किया है।

कोरबा की मानिकपुर पुलिस चौकी के अंतर्गत एक स्थान पर पिछली रात्रि यह घटना हुई। यहां अमित खलखो अपने मामा के साथ आग ताप रहा था। उसी दरमियान रंजीत और विक्की यहां पहुंचे और बहस बाजी करते हुए जलती हुई लकड़ी से उस पर हमला कर दिया। घटना में पेट और संवेदनशील हिस्से में अमित को चोट आई है। घटना के बाद आनन-फानन में बचने के लिए अमित को बहुत कुछ करना पड़ा।

पीड़ित पक्ष के द्वारा रात्रि में ही इस घटनाक्रम को लेकर मानिकपुर पुलिस चौकी पहुंचकर अवगत कराया गया।। चौकी प्रभारी प्रहलाद राठौर ने बताया कि हमारे इलाके में जलती लकड़ी से हमला करने की घटना हुई है और इस पर दो युवकों के खिलाफ अपराध कायम कर लिया गया है ।

वर्ष 2022 की विदाई में अब 10 दिन का समय बाकी रह गया है। इसी के साथ यहां वहां शराबखोरी और हुल्लड़बाजी का दौर भी शुरू हो गया है। ऐसे में स्वाभाविक है कि घटनाएं भी होगी। पुलिस ने कहां है कि सभी क्षेत्रों में पेट्रोलिंग जारी रहेगी और अमर्यादित आचरण करने वालों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी

तीतरपहाड़ में महिला से कुकर्म करने वाले दो आरोपी दंडित,कोर्ट ने दी 14 वर्ष की सजा, 5000 अर्थदंड भी