spot_img

पठान फिल्म का हुआ विरोध ,जलाया गया शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण का पुतला, किया गया जमकर प्रदर्शन…देखिए वीडियो

Must Read

- Advertisement -

acn18.com जांजगीर /शाहरुख खान और दीपिका पादूकोण अभिनीत फिल्म पठान का विरोध पूरे देश में हो रहा है। छत्तीसगढ़ में भी इस फिल्म के विरोध की आग पहुंच गई है। फिल्म के एक गाने में भगवा रंग के अपमान को लेकर विश्व हिंदू परिषद् ने शाहरुख खान और दीपिका पादूकोण के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए जांजगीर जिले के कचहरी चौक पर उनका पुतला जलाया।

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की आगामी फिल्म पठान को लेकर विरोध बढ़ता जा रहा है। खासकर हिंदू संगठन इस फिल्म के एक गाने में दीपिका पादुकोण के भगवा बोल्ड ड्रेस और गीत के बोल बेशरम रंग को लेकर भड़के हुए हैं। इसी बात को लेकर विश्व हिंदू परिषद के बैनर तले पठान मूवी में दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान का कचहरी चौक जांजगीर में पुतला दहन किया गया। विहीप का कहना है,कि बाॅलीवुड में जिस तरह से अश्लीलता परोसा जा रहा है उसका बुरा प्रभाव भावी पीढ़ी पर पड़ रहा,जिसे वे कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे यही वजह है,कि इस फिल्म के खिलाफ पूरे देश में प्रदर्शन किया जा रहा है।

पठान फिल्म का अभी एक ही गाना रिलीज हुआ है जिसके बाद पूरे देश में विरोध की आग भड़क गई है। फिल्म को बायकाॅट करने की मांग लगातार की जा रही है। इससे पहले भी कुछ फिल्मों का जमकर विरोध किया गया था जिसके बाद वे औंधे मुंह गिर पड़ी। अगर पठान फिल्म के साथ भी ऐसा कुछ होता है,तो यह अतिसंयोक्ति नहीं होगी।

देखिए वीडियो: कोदो, कुटकी एवं मिलेट से विभिन्न प्रकार व्यंजन के बनाने महिला स्व सहायता समूह को वन विभाग ने दिया प्रशिक्षण

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

चेन्नई टेस्ट- भारत की बढ़त 308 रन की हुई:दूसरे दिन स्टंप्स तक दूसरी पारी में स्कोर 81/3: बांग्लादेश पहली पारी में 149 रन पर...

Acn18.com/भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला चेन्नई में खेला जा रहा है।...

More Articles Like This

- Advertisement -