spot_img

अब सीवान में जहरीली शराब से चौकीदार समेत 5 की मौत, बेगूसराय में एक की गई जान

Must Read

acn18.com सीवान/सारण में जहरीली शराब से मौतों का सिलसिला थमने को तैयार नहीं और इधर अब इसी तरह की खबरें निकटवर्ती जिले सीवान से आने लगी हैं। भगवानपुर थाना क्षेत्र में मौतों का सिलसिला शुक्रवार सुबह शुरू हुआ तो थाने के चौकीदार समेत पांच की एक-एक कर मौत हो गई। मृतकों की पहचान महेश राय, अमीर मांझी, शंभू यादव, राजेंद्र पंडित और चौकीदार अवध मांझी के रूप में हुई है। इनमें से तीन की मौत इलाज के लिए गोरखपुर ले जाने के बाद हुई है।

- Advertisement -

सीवान के भगवानपुर में ब्रह्मस्थान के पास पी थी वहीं बनी शराब
प्राथमिक जानकारी के अनुसार यह सभी ब्रह्मस्थान के आसपास रहते हैं और एक ही समय एक जगह पर शराब पी थी और फिर बहुत कम अंतराल के दौरान एक-एक कर इनकी मौत हो गई। इन मौतों से अचानक यहां कोहराम मच गया है। ध्रुव यादव के पुत्र महेश राय, फुलेना मांझी के पुत्र अमीर मांझी, नारसी मांझी के पुत्र अवध मांझी के घरों में महिलाओं का रो-रोकर बुरा हाल है। सीवान सदर अस्पताल में शंभू यादव की मौत के बाद उनके साथ आए ग्रामीणों ने कहा कि खुलेआम शराब मिल रही है। सारण में इतनी बड़ी घटना के बाद इन लोगों को जहरीली शराब मिली। पहले आंखों की रोशनी गई, फिर पेट दर्द के बाद मौत हो गई। कोई इलाज नहीं मिल सका।

बेगूसराय में मृतक युवक के परिजनों ने कहा- जहरीली थी शराब
उधर, शुक्रवार को बेगूसराय के तेघड़ा में भी एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसमें शराब पीने के बाद जान गंवाने वाले युवक के परिजनों ने जहरीली शराब से मौत की बात कही। उसके साथ शराब पीने वाला दूसरा युवक अभी भी निजी नर्सिंग होम में मौत से जूझ रहा है। तेघड़ा थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार वार्ड 24 के इस शराब कांड में मरने वाले की पहचान चंद्र कुमार पोद्दार के पुत्र घनश्याम पोद्दार के रूप में की गई है। विपिन पोद्दार का पुत्र संदीप पोद्दार इलाजरत है।

ट्रेन से गिरकर दो लड़कों की दर्दनाक मौत, स्टॉप नहीं होने के कारण चलती गाड़ी से कूद गए थे

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

एनीकट निर्माण में लगी ठेका कंपनी के सामानों की लूट, गिरफ्तार किया पुलिस ने दो आरोपियों को

बीपी मिश्रा एंड कंपनी की पचरा साइट से पोकलेन मशीन मटेरियल सहित लोहे के सामानों की लूट के मामले...

More Articles Like This

- Advertisement -