spot_img

दो ट्रक के बीच आमने-सामने हुई जबरदस्त भिड़ंत में चालक की हुई मौत,हादसे के बाद चालक वाहन में ही फंसा रहा,घंटों मशक्कत के बाद रेस्क्यू कर निकाला गया शव को बाहर … देखिए वीडियो

Must Read

acn18.com कोरबा /कटघोरा-बिलासपुर मार्ग पर दो ट्रकों के बीच सामने सामने जबरजस्त भिड़ंत हो गई.
इस हादसे में एक ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गयी. शव वाहन में ही फंस गया जिसे घण्टो मश्कत के बाद बाहर निकाला गया।

- Advertisement -

जिले में सड़क हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन एक के बाद एक सड़क हादसे हो रहे है जिसमे लोगों की जान जा रही है।

कटघोरा थाना क्षेत्र के कसनिया के पास देर रात लगभग 1:30 बजे ये घटना सामने आयी। बताया जाता है कि दो ट्रकों के बीच आमने-सामने भिड़ंत हो जाने से ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों ट्रकों के बीच टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रक चालक गाड़ी में ही फंस गया। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और ट्रक में फंसे चालक को निकालने की कवायद शुरू की गई। घंटो चले रेस्क्यू के दौरान तड़के लगभग 5:00 बजे ट्रक में फंसे चालक को किसी तरह बाहर निकाला गया। बताया जाता है कि एक ट्रक में धान लोड है जबकि दूसरे ट्रक में कोयला ।

कटघोरा थाना प्रभारी अश्वनी राठौर ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और वाहन में फंसे चालक को रेस्क्यू कर बाहर निकाला गया। घटना स्थल के पास कांटा घर था जहां से ट्रक धान तौल करा कर निकल रहा था इसी दौरान कोयला लोड वाहन भी सामने से आ गया.मोड़ होने के कारण आमने सामने भिड़ंत हो गयी।हादसे के बाद एक वाहन का चालक मौके से फरार हो गया जिसकी तलाश की जा रही है।

मृतक मध्यप्रदेश के शहडोल जिला का रहने वाला है उसका नाम 32 वर्षीय अंकुर पटेल है। इस घटना के बाद पुलिस ने अनूपपुर में रहने वाले वाहन मालिक को घटना की सूचना दे दी गई है। परिजनों और वाहन मालिक की पहुंचने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

मधुमक्खी के हमले से 1 दर्जन से अधिक लोग हुए घायल, कुछ लोगों ने नहर में कूदकर तो कुछ ने भाग कर बचाई अपनी जान,घायलों को जिला अस्पताल किया गया रवाना

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

6 लीटर कच्ची शराब के साथ एक आरोपी गिरफ्तार,मानिकपुर पुलिस ने की कार्रवाई

Acn18.com/कोरबा में शराब की अवैध रुप से बिक्री करने वालों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है। सूचना...

More Articles Like This

- Advertisement -