spot_img

देखिए वीडियो:अधिवक्ता संघ का एक दिवसीय काम बंद हड़ताल ,अधिवक्ता कमलेश साहू के खिलाफ कानूनी कार्रवाई से भड़का संघ ,आने वाले समय में उग्र आंदोलन की चेतावनी

Must Read

- Advertisement -

acn18.com कोरबा/अधिवक्ता कमलेश साहू के खिलाफ हुए कानून कार्रवाई से जिला अधिवक्ता संघ काफी नाराज हो गया है और पुलिस के खिलाफ एकजुट होकर प्रदर्शन कर रहा है। कोर्ट परिसर में उन्होंने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और एक दिन के काम का बहिष्कार कर अपना विरोध दर्ज कराई। संघ का का आरोप है,कि पुलिस कमलेश साहू को दुर्भावनावश फंसाने का काम कर रही है। उसके खलाफ दर्ज अपराध अगर जल्द वापस नहीं लिया गया तो उनके द्वारा उग्र प्रदर्शन किया जाएगा।

दो साल पुराने मामले में अधिवक्ता कमलेश साहू के खिलाफ हुई कानूनी कार्रवाई से जिला अधिवक्ता संघ भड़क गया है और पुलिस के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद कर रहा है। कोर्ट परिसर में पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए जिला अधिवक्ता संघ ने एक दिन के लिए सीविल और राजस्व न्यायलय का बहिष्कार कर अपना विरोध दर्ज कराया। अधिवक्ता संघ का कहना है,कि रामपुर चैकी के तात्कालीन प्रभारी कृष्णा साहू के खिलाफ अधिवक्ता द्वारा हाईाकोर्ट में एक परिवाद दायर किया गया था उसे ही वापस लेने के हेतु कमलेश साहू पर दबाव बनाया जा रहा है और पुराने मामले में गिरफ्तारी कर दुर्भावनापूर्ण कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने कहा है,कि इस संबंध में उनके द्वारा एसपी को ज्ञापन सौंपा जाएगा और कमलेश साहू के खिलाफ की गई कार्रवाई को वापस लेने की मांग की जाएगी अगर ऐसा नहीं हुआ तो उनके द्वारा अनिश्चितकालीन प्रदर्शन किया जाएगा।

अधिवक्ताओं के एक दिन के काम बंद हड़ताल से पूरे कोर्ट परिसर में सन्नाटा पसरा रहा। पक्षकार इधर से उधर भटकते नजर आए। फिलहाल अधिवक्ताओं के एक दिन की हड़ताल से अगर बात नहीं बनी तो आने वाले समय में स्थिती और बिगड़ेगी इसमें कोई दो राय वाली बात नहीं है।

रायपुर : गांधीग्राम तमोरा में स्कूल का नामकरण रघुवर सिंह दीवान और दयावती के नाम से रखा जाएगा

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

रेलवे स्टेशन रोड में चलते-फिरते गांजा बेचते 3 तस्कर गिरफ्तार

रायपुर । रेलवे स्टेशन रोड में चलते-फिरते गांजा बेचते 3 तस्कर गिरफ्तार हुए है। पुलिस को मुखबिर से सूचना...

More Articles Like This

- Advertisement -