spot_img

अलाव तापना ग्रामीण को पड़ा महंगा: आग की चपेट में आने से गंभीर रुप से झुलसा,जिला अस्पताल में उपचार के दौरान मौत

Must Read

acn18.com कोरबा/अलाव तापने के दौरान आग की चपेट में आने से जिला अस्पताल में एक ग्रामीण की मौत हो गई। मृतक का नमा धीरसाय है,जो लेमरु थाना क्षेत्र के ग्राम बगबुड़ा का निवासी था। बीती रात आग तापते-तापते वह मौके पर ही सो गया और रात करीब 1 बजे वह आग की चपेट में आ गया। डायल 112 के माध्यम से उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। मर्ग कायम कर पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

- Advertisement -

ठंड बढ़ने के साथ ही कोरबा के ग्रामीण क्षेत्रों में न्युनतम पारा गिरने लगा है यही वजह है,कि ग्रामीण ठंड को दूर भगाने अलाव का सहारा ले रहे है। लेकिन कई बार अलाव तापने के चक्कर में वे आग की चपेट में आ जाते हैं और मौत के आगोश में समा जाते है। ऐसा ही कुछ लेमरु थाना क्षेत्र के ग्राम बगबुड़ा निवासी धीरसाय के साथ भी हुआ। बीती रात वह आग तापते-तापते मौके पर ही सो गया और वो आग की चपेट में कब आया पता नहीं चला। रात करीब 1 बजे परिजनों को धीरसाय के आग की चपेट में आने की जानकारी प्राप्त हुई। उन्होंने तत्काल डायल 112 को सूचना दी लेकिल गांव से जिला अस्पताल की दूरी अधिक होने के कारण उन्हें अस्पताल पहुंचते पहुंचते सुबह पांच बज गए यही वजह है,कि धीरसाय की जान नहीं बच सकी और उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

धीरसाय की मौत से उसके परिवार में मातम का माहौल निर्मित हो गया। ठंड के दौरान ग्रामीण क्षेत्रों में अक्सर इस तरह की घटनाएं सामने आती है है लिहाजा लोगों को अलाव तापने के दौरान सावधान रहने की जरुरत है ताकी वे सुरक्षित रहे। बहरहाल मामले में मर्ग कायम कर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

श्रीराम से सीखें मित्रता में किन बातों का ध्यान रखें:ऐसे लोगों से दोस्ती करें जो बुरे समय में भी साथ रहें, ध्यान रखें बुरी आदत वाले लोगों से दूर रहना चाहिए

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

6 लीटर कच्ची शराब के साथ एक आरोपी गिरफ्तार,मानिकपुर पुलिस ने की कार्रवाई

Acn18.com/कोरबा में शराब की अवैध रुप से बिक्री करने वालों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है। सूचना...

More Articles Like This

- Advertisement -