spot_img

सतरेंगा मार्ग पर बाइक भिड़ी पेड़ से, एक की मौत, पिकअप से बचने के चक्कर में हुआ हादसा

Must Read

acn18.com कोरबा/बालकोनगर से सतरेंगा जाने वाले मार्ग पर आवाजाही के दौरान सामने से अचानक आई पिकअप के चक्कर में बाइक अनियंत्रित हो हो गई और पेड़ से जा टकराई। घटना में एक युवक की मौत हो गई और उसका एक साथी घायल हो गया। मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

- Advertisement -

कोरबा जिले के पिकनिक स्पॉट दूरदराज के क्षेत्रों में अपनी पहचान बिखेर रहे हैं। ठंड के सीजन में विभिन्न क्षेत्रों से लोग यहां पर आ रहे हैं। जांजगीर-चांपा जिले के बम्हनीडीह से तीन युवक सतरंगा भ्रमण के लिए गए हुए थे। वापस आने के दौरान एक जगह इनकी बाइक पेड़ से भिड़ गई। हादसे में जयप्रकाश की मौत हो गई जबकि एक युवक मुकेश गंभीर रूप से घायल हुआ है।

हादसे के बाद इस रास्ते से आने जाने वाले लोगों ने पुलिस को अवगत कराया जिसके बाद एंबुलेंस के जरिए मृतक और पीड़ितों को अस्पताल भिजवाने की व्यवस्था की गई। बाल्को नगर से सतरंगा जाने वाले मार्ग पर हादसे हो रहे हैं। जरूरत इस बात की है कि लोगों को सावधान करने वाले बोर्ड रास्ते में लगाये जाए।

पत्थर से सिर कुचलकर गर्लफ्रेंड को मार डाला:बॉयफ्रेंड को कैरेक्टर पर शक था, इसलिए पहले झगड़ा किया, फिर हत्या कर दी; गिरफ्तार

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

एनीकट निर्माण में लगी ठेका कंपनी के सामानों की लूट, गिरफ्तार किया पुलिस ने दो आरोपियों को

बीपी मिश्रा एंड कंपनी की पचरा साइट से पोकलेन मशीन मटेरियल सहित लोहे के सामानों की लूट के मामले...

More Articles Like This

- Advertisement -