spot_img

पत्थर से सिर कुचलकर गर्लफ्रेंड को मार डाला:बॉयफ्रेंड को कैरेक्टर पर शक था, इसलिए पहले झगड़ा किया, फिर हत्या कर दी; गिरफ्तार

Must Read

acn18.com बिलासपुर/छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक युवक ने अपनी नाबालिग गर्लफ्रेंड की हत्या कर दी है। उसे शक था कि लड़की किसी और से बात करती है, वह किसी और से मिलती भी है। जिसके चलते पहले प्रेमी ने प्रेमिका से विवाद किया। फिर पत्थर से सिर कुचलकर उसकी हत्या कर दी। बाद में खुद थाने जाकर सरेंडर कर दिया है। मामला सिरगिट्‌टी थाना क्षेत्र का है।

- Advertisement -

जानकारी के मुताबिक, 9वीं में पढ़ने वाली छात्रा का बापू नगर निवासी यश खुसरैल(19) से प्रेम प्रसंग था। दोनों काफी बातें किया करते थे। लंबे समय से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। मगर कुछ समय पहले से यश नाबालिग पर शक करने लगा था। वह लड़की पर चरित्र शंका करता था। इस बात को लेकर वह उससे कई बार झगड़ा भी कर चुका था।

इस तरह से मिली लाश।
इस तरह से मिली लाश।

जन्मदिन मनाने निकले थे

बताया गया कि शनिवार शाम को दोनों किसी का जन्मदिन मनाने निकले थे। इसी दौरान यश उस लड़की को सिलपहरी स्थित हरदी रोड के राधे इंडस्ट्रीज के आस-पास ले गया था। वहां उसने पहले तो लड़की से विवाद किया। फिर उसका गला भी दबाया। इसके बाद पत्थर से सिर कुचलकर लड़की की हत्या कर दी और शव को वहीं छोड़कर वहां से निकल गया।

आस-पास के लोग मौके पर पहुंच गए थे।
आस-पास के लोग मौके पर पहुंच गए थे।

कहा गया है कि घटना के बाद यश वहां पर कुछ देर तक घूमता भी रहा था। रातभर लड़की का शव वहीं पड़ा रहा। उधर, जब लड़की रात तक घर नहीं पहुंची, तब उसके परिजन भी उसकी तलाश कर रहे थे। मगर लड़की का कुछ पता ही नहीं चला।

वहीं अगले दिन रविवार सुबह को युवक तोरवा थाने पहुंच गया और उसने पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। चूंकि मामला सिरगिट्‌टी इलाके का था। इसलिए तोरवा पुलिस ने युवक को सिरगिट्‌टी पुलिस के हवाले कर दिया है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में ही आरोपी ने पूरे घटनाक्रम के बारे में जानकारी दी है। बताया जा रहा है कि युवक 12वीं की पढ़ाई के बाद से घर पर ही रहता था। वह कुछ काम नहीं करता था।

CG में ‘वंदे भारत’ ट्रेन का ग्रैंड वेलकम:ढोल-ताशे बजाकर खूब झूमे लोग; PM मोदी ने नागपुर में हरी झंडी दिखाकर किया था रवाना

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

शराब एवम गांजा बिक्री से परेशान महिलाएं पहुची थाना,व तहसील कार्यालय,, कार्रवाई नहीं होने पर उग्र आंदोलन की दी चेतावनी

महिलाओं ने शराब ,व गांजा बिक्री से परेशान होकर डभरा थाना व तहसील ऑफिस पहुंच कर, आवेदन दिया है...

More Articles Like This

- Advertisement -