spot_img

शिमला में आज कांग्रेस विधायकों की बैठक, बढ़ी पीएम मोदी की लोकप्रियता

Must Read

acn18.com नई दिल्ली।कांग्रेस ने आज शिमला में नए विधायकों की बैठक बुलाई है। इसमें नए सीएम के लिए कांग्रेस अध्यक्ष को अधिकृत किया जाएगा। बैठक में हिमाचल प्रभारी राजीव शुक्ला और पर्यवेक्षक भी पहुंचेंगे। वहीं, गुजरात चुनाव में भाजपा को मिले प्रचंड बहुमत को अंतरराष्ट्रीय मीडिया ने पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व के प्रति लोगों में बढ़ती स्वीकार्यता के तौर पर देखा है। ज्यादातर रिपोर्ट और विश्लेषणों के मुताबिक, मोदी के करिश्माई नेतृत्व की वजह से भाजपा को अभूतपूर्व सफलता मिली है। साथ ही श्रद्धा वाकर की हत्या का आरोपी आफताब अमीन पूनावाला इस समय तिहाड़ जेल में बंद है। उसे आज साकेत अदालत में पेश किया जाएगा। तिहाड़ जेल प्राधिकरण ने अपनी तीसरी बटालियन को आरोपी आफताब को विशेष सुरक्षा प्रदान करने के लिए कहा है।

- Advertisement -

कांग्रेस विधायकों की बैठक आज शिमला में, हो सकती है नए सीएम की घोषणा
कांग्रेस ने आज शिमला में नए विधायकों की बैठक बुलाई है। इसमें नए सीएम के लिए कांग्रेस अध्यक्ष को अधिकृत किया जाएगा। बैठक में हिमाचल प्रभारी राजीव शुक्ला और पर्यवेक्षक भी पहुंचेंगे। फिलहाल, सीएम की दावेदारी के लिए प्रचार समिति के प्रमुख सुखविंद्र सिंह सुक्खू और पूर्व सीएम दिवंगत वीरभद्र सिंह की पत्नी प्रतिभा सिंह के नाम सामने आ रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।

भाजपा की ऐतिहासिक जीत पर दुनियाभर के मीडिया ने माना, बढ़ी पीएम मोदी की लोकप्रियता
गुजरात चुनाव में भाजपा को मिले प्रचंड बहुमत को अंतरराष्ट्रीय मीडिया ने पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व के प्रति लोगों में बढ़ती स्वीकार्यता के तौर पर देखा है। ज्यादातर रिपोर्ट और विश्लेषणों के मुताबिक, मोदी के करिश्माई नेतृत्व की वजह से भाजपा को अभूतपूर्व सफलता मिली है। उनके नेतृत्व के करिश्मे को डिकोड करते हुए माना कि विकास और हिंदुत्ववादी छवि का मिश्रण उनकी करिश्माई छवि की बुनियाद है।

चक्रवात मैंडूस को लेकर रेड अलर्ट, तमिलनाडु-पुडुचेरी में भारी बारिश के आसार, स्कूल-कॉलेज बंद

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

कार्बन फैक्ट्री में काम के दौरान नाबालिक मजदूर का हाथ कटा,श्रम नियम का उल्लंघन, संचालक पर लगाया आरोप

Acn18.com/औद्योगिक नगर कोरबा में औद्योगिक सुरक्षा से संबंधित नियम कानून के साथ खिलवाड़ हो रहा है। इसके अलावा श्रम...

More Articles Like This

- Advertisement -