spot_img

महाराणा प्रताप चौक पर स्व.बिसाहू दास महंत की प्रतिमा लगाने का विरोध ,भाजपाईयों ने जतायी आपत्ति ,नगर पालिका के खिलाफ की नारेबाजी

Must Read

acn18.com एमसीबी/प्रदेश के एमसीबी जिले में मनेंद्रगढ़ के महाराणा प्रताप चौक पर स्व.बिसाहू दास महंत की प्रतिमा लगाए जाने का विरोध शुरु हो गया है। इस मसले पर भाजपा ने आपत्ति जतायी और चैक पर इकट्ठे होकर महाराणा प्रताप का छायाचित्र लगाया। इसके साथ ही उन्होंने नगर पालिका परिषद् की मनमानी के खिलाफ नारेबाजी भी की।

- Advertisement -

एमसीबी जिले में नगर पालिका परिषद् मनेंद्रगढ़ के महाराणा प्रताप चौक पर स्व.बिसाहू दास महंत की प्रतिमा लगाए जाने की सुगबुगाहट के बीच भाजपाईयों ने कड़ी आपत्ति जतायी है। उनका कहना है,कि आखिर क्या सोचकर नगर पालिका द्वारा यह कदम उठाया जा रहा है। चैक पर भाजपाई एकत्रित हुए और महाराणा प्रताप का छायाचित्र चौक पर लगाया। इसके साथ ही उन्होंने नगर पालिका प्रबंधन के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी की। भाजपाईयों ने कहा,कि वर्ष 2008 में नगर पालिका के वर्तमान अध्यक्ष ने ही चौक का नामकरण महाराणा प्रताप के नाम पर किया था फिर ऐसी क्या स्थिती निर्मित हुई,कि उनकी प्रतिमा के स्थान पर स्व.बिसाहू दास महंत की प्रतिमा लगाई ज हरी है।

भाजपा के जिलाध्यक्ष ने कहा,कि राजनीतिक स्वार्थ से प्रेरित होकर नगर पालिका के द्वारा यह कदम उठाया जा रहा है,जिसे वे पूरा नहीं होने देंगे। महाराणा प्रताप एक ऐतिहासिक पुरुष हैं और उनका स्थान कोई नहीं ले सकता।

बारात से पहले पहुंची पुलिस, रुकवाई शादी:16 साल की लड़की की करा रहे थे शादी, टीम को देख पैरेंट्स ने मचाया हंगामा,एफिडेविट लिया गया

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

*मुख्यमंत्री की पहल: स्वास्थ्य विभाग में 650 पदों पर होगी जल्द भर्ती*

Acn18. Com.मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय की पहल पर राज्य में स्वास्थ्य सेवाओं को सुदृढ़ एवं बेहतर बनाने के...

More Articles Like This

- Advertisement -