spot_img

दो समाज आमने-सामने ,एसपी से हुई शिकायत ,झूठे मामले में फंसाने का आरोप

Must Read

acn18.com जांजगीर /जांजगीर चांपा जिले के ग्राम बिलारी में दो समाज के बीच उपजा मामला काफी गंभीर हो गया है। एक समाज ने स्थानीय पुलिस पर उपेक्षापूर्ण कार्रवाई करने का आरोप लगाते हुए एसपी से शिकायत की है। एसपी ने मामले को संज्ञान में लिया है और मामले में निष्पक्ष रुप से कार्रवाई करने के निर्देश दिए है।

- Advertisement -

जांजगीर चांपा जिले का छोटा सा गांव बिलारी इन दिनों जातिवाद की आग में धधक रहा है। पुरानी रंजिश को लेकर दो समाज आमने-सामने हो गए हैं और मामला एसपी तक जा पहुंचा है। नवरात्र के समय एससी एसटी वर्ग के कुछ लोगों के साथ हाथापाई करने के आरोप में पुलिस ने ओबीसी वर्ग के कुछ लोगों को जेल में डाल दिया है बस इसी बात को लेकर विवाद हो रहा है। ओबीसी वर्ग ने एससी एसटी वर्ग पर अपने अधिकारों का दुरुपयोग करने का आरोप लगाते हुए स्थानीय पुलिस पर एकपक्षीय कार्रवाई करने का आरोप लगाया है। एसपी से शिकायत कर ओबीसी वर्ग के लोगों ने इस दिशा में उचित कार्रवाई करने की मांग की है।

ओबीसी वर्ग के लोगों की शिकायत को पुलिस ने गंभीरता से लिया है और मामले की जांच कराने की बात कही है। जांच के दौरान जो भी तथ्या सामने आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। इस मामले में एक शिक्षक की भूमिका भी सवालों के घेरे में है। उसके खिलाफ भी पुलिस ने कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया है।

लोगों की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है। देखने वाली बात होगी,कि पुलिस किस तरह की कार्रवाई करती है।

पानी की चमत्कारी दुनिया दिखाने के लिए पहली बार हुआ ये प्रयोग, देखिए भीमकाय कुंड की तस्वीरें

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

पीएचई में इंजीनियर्स सहित 181 पदों पर भर्ती का मार्ग प्रशस्त,मुख्यमंत्री के निर्देश पर वित्त विभाग ने दी स्वीकृति

Acn18.comरायपुर/ मुख्यमंत्री श्री विष्णुदेव साय के निर्देश पर वित्त विभाग ने लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग में इंजीनियर्स सहित अन्य...

More Articles Like This

- Advertisement -