spot_img

दोस्त से गंदा मजाक करना पड़ा महंगा : दोस्तों ने दोस्त की लात डंडे से पीट-पीटकर की हत्या, गुप्तांग में डंडे से अंदरुनी चोंट भी पहुंचाई आरोपियों ने,आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

Must Read

acn18.com कोरबा। दोस्तों ने अपने ही दोस्त की बेरहमी से पीट-पीटकर उसे मौत के घाट उतार दिया यही नहीं मारपीट के दौरान उसके गुप्तांग पर पर भी गहरी चोट के निशान पहुचाये। मामले को दबाने सभी दोस्तों ने साजिश रची और घटना के बाद शराब पी कर एक्सीडेंट होना बताया।मामले में पुलिस दो बालिग समेत एक नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया है।

- Advertisement -

ये मामला पाली थाना क्षेत्र अंतर्गत चैतमा चौकी के ग्राम चटवाभावना की है जहाँ गांव में बीदर का पर्व था पूरा गांव पारंपरिक रीतिरिवाज के साथ गांव के देव स्थल पर पूजा पाठ कर रहे थे।गांव में ही रहने वाला 27 वर्षीय गोविंद राम यादव भी अपने तीन दोस्त 25 वर्षीय निल कुमार 22 वर्षीय राजेन्द्र मरावी और एक नाबालिग के साथ देव स्थल गया हुआ था।चारों ने पुजा पाठ के बाद गांव के पास शराब पिया।पीने के कुछ घण्टे बाद सभी एक बाइक में ही गांव के पास चाय दुकान चाय पीने जा रहे थे इस दौरान गांव के पास सुनसान इलाके के पास मृतक गोविंद का नाबालिग के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया । मजाक में मृतक ने कहा कि पिछवाड़े में डंडा डाल दूंगा।इस बात को लेकर नाबालिग के साथ हाथपाई हो गया। फिर तीनो ने मृतक गोविंद की लात घुसे और डंडे से पिटाई कर दी और ये मृतक के ही गुप्तांग में डंडे चोंट पहुचाया।पीट पीट कर अधमरा कर दिया और उसे उसके घर पर छोड़ने गए मामले को छुपाने झूठी कहानी रची।मृतक के पत्नी से पूछे जाने पर कहा कि शराब ज्यादा पी लिया था और उसे किसी वाहन ने ठोकर मार कर घायल कर दिया।

मृतक के पत्नी ने उसे उसकी हालत देखते 108 के माध्यम से पाली उप स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करा जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई।अस्पताल से मिले मेमो के आधार पर चैतमा चौकी पुलिस ने जाँच कार्यवाही शुरू की तो पूरे मामले का खुलासा हुआ।

चैतमा चौकी प्रभारी सुरेश कुमार जोगी ने बताया कि जांच के दौरान मृतक के शरीर पर काफी चोट के निशान थे इसे देखते हुए उन्हें संदेह हुआ उसके बाद डॉक्टर से मिले शॉट पीएम के आधार पर पुष्टि हुई कि उसकी हत्या हुई है जब जांच पड़ताल की गई तो उसके दोस्तों ने हत्या करना कबूल किया।

फिलहाल इस मामले दो युवक समेत एक नाबालिग को पुलिस ने पकड़ कर विधिवत कार्यवाही कर जेल दाखिल कर दिया है

जिला अस्पताल के सुरक्षाकर्मी गए हड़ताल पर, पिछले तीन माह से नहीं मिला है वेतन,घर की माली हालत हुई खस्ताहाल

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

आयुष मेडिकल एसोसिएशन का चिकित्सक सम्मेलन सम्पन्न,विभिन्न विषयों पर की गई चर्चा

Acn18 l. Com.मंगल वार को होटल टॉप इन टाउन में आयुष मेडिकल एसोसिएशन कोरबा एवं हिमालया फार्मा जेंड्रा डिविजन...

More Articles Like This

- Advertisement -