spot_img

रिपेयरिंग के लिए रखा था मोबाइल, बैटरी फटने के बाद अचानक लगी आग…देखें VIDEO

Must Read

acn18.com रतलाम /मध्य प्रदेश के रतलाम जिले के जावरा नगर के हाथी खाना क्षेत्र में स्थित मोबाइल फोन की एक दुकान पर आए ग्राहक के मोबाइल फोन की बैटरी में ब्लास्ट हो गया। इससे बैटरी से आग का गोला निकला व दुकान में धुआं-धुआं हो गया।

- Advertisement -

दुकानदार ने समय रहते अपनी सूझबूझ से आग बुझा दी। इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है। दुकानदार तथा वहां खड़े दो ग्राहक बाल-बाल इस घटना में बचे। घटना का वीडियो दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है, जो वायरल हो रहा है।

जानकारी के अनुसार घटना शनिवार रात करीब नौ बजे की है। दुकानदार अकरम अपनी मोबाइल दुकान पर बैठा हुआ था और एक ग्राहक खड़ा हुआ था। तभी एक अन्य ग्राहक वहां पहुंचा और अपने वीवी कंपनी के मोबाइल फोन की बैटरी के बारे मे दुकानदार को बताया।

बैटरी चेक करते वक्त हुआ ब्लास्ट

दुकानदार ने फोन से बैटरी निकालकर चेक की तथा ग्राहक से कहा कि बैटरी खराब हो गई है। दुकानदार ने बैटरी एक तरफ फेंक दी। इसी बीच वहां खड़े एक व्यक्ति ने बैटरी उठाकर काउंटर पर रखी व कहा कि इसे फैंकों मत ये बिक जाती है। दुकानदार बैटरी चेक करने लगा तभी उसमें ब्लास्ट हो गया और जोरदार आवाज के साथ आग का भभका तेजी से निकला।

हादसे में किसी भी व्यक्ति को नहीं आई चोट

दुकानदार व ग्राहक अचानक हुए हादसे से चौके व पीछे हटकर अपने आपको बचाया। दुकानदार ने जैसे-तैसे कुछ ही पल में आग को बुझा दिया। काफी देर तक दुकान में बैटरी के अवशेषों से धुआं निकलता रहा। बैटरी फटने का क्या कारण था यह पता नहीं चल पाया। बैटरी वीवी कंपनी के मोबाइल फोन में लगी असली बैटरी था या डूप्लीकेट, यह पता नहीं चल पाया। हादसे में न तो किसी व्यक्ति को कोई चोट आई और न ही दुकान के किसी सामान को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है।

KBC के नाम पर ठगी,पिता की गई जान:25 लाख की लॉटरी के नाम पर ठगों को दिए 4 लाख;इलाज के लिए रखे थे पैसे

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

6 लीटर कच्ची शराब के साथ एक आरोपी गिरफ्तार,मानिकपुर पुलिस ने की कार्रवाई

Acn18.com/कोरबा में शराब की अवैध रुप से बिक्री करने वालों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है। सूचना...

More Articles Like This

- Advertisement -