spot_img

एक्सिस बैंक कर्मचारी की लाश मिली ओडिशा के बलांगीर में ,आरोपी गिरफ्तार, परिजनों ने फांसी की मांग की

Must Read

acn18.com कोरबा /कोरबा निवासी युवती तनु कुर्रे की हत्या करने के साथ उसका शव जंगल में फेंक दिया। ओडिशा के बलांगीर जिले में शव की बरामदगी कर ली गई। पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया है। अब मृतिका के परिजनों ने आरोपी को फांसी की सजा देने की मांग की हैं।

- Advertisement -

ये है तनु कुर्रे, जो अब इस दुनिया में नही है। रायपुर के एक्सिस बैंक में वह पिछले 2 वर्ष से काम कर रही थी । समय-समय पर उसकी बातचीत कोरबा स्थित अपने परिजनों से होते रहते थी। इस बीच अचानक कुछ ऐसा हुआ जिससे परिजन परेशान हुए और इसके बाद उन्हें तनु के लापता होने की जानकारी हुई। जिस पर वे रायपुर पहुंचे और फिर ओडिशा गए, जहां तनु का शव मिला। परिजन चाहते हैं कि आरोपी को इस मामले में फास्ट ट्रैक कोर्ट के जरिए फांसी की सजा मिले।

मृतका की माँ ने बताया कि बेटी की सहेली से परिजनों को उसके लाप्ता होने की खबर मिली। जिसके बाद हमारी चिंता बढ़ गई। इस मामले में किसी युवक से मृतिका के अफेयर्स होने संबंधी अटकलों को सिरे से खारिज किया जा रहा है।

पढ़ाई के बाद डिग्री हासिल करने और सिर्फ रोजगार के सिलसिले में युवा वर्ग अक्षर बाहर ज्यादा ही है। इस दौरान उन्हें बहुत ज्यादा सतर्कता बरतनी होती है। किसी भी स्तर पर की जाने वाली लापरवाही के परिणाम कुल मिलाकर अच्छे नहीं होते।

स्कूली छात्राओं को आत्मरक्षा के तरीके सिखाए,1 महीने तक अभियान चलेगा स्कूलों में … देखिए वीडियो

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

बहन का सुहाग उजाड़ दिया शराबी भाई ने,शराब के नशे में साला बहनोई में हुआ था विवाद,मृतक की पत्नी होमगार्ड में सिपाही

Acn18.com/होमगार्ड कोरबा में पदस्थ महिला सिपाही के पति के हत्यारे को सिविल लाइन रामपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर...

More Articles Like This

- Advertisement -