spot_img

सोमू अग्रवाल ने फिर की मारपीट, चौपाटी में घटना को दिया अंजाम, पुलिस कर रही जरुरी कार्रवाई

Must Read

acn18.com कोरबा/शहर का आदतन गुंडा बदमाश सोमू अग्रवाल अपनी हरकतों से बाज आता नजर नहीं आ रहा। पुलिस की लाख समझाईश के बाद भी उसके द्वार मारपीट जैसी घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। बीती रात चौपाटी में उसने एक नाबालिग के साथ जमकर मारपीट की। बेल्ट,लाठी और डंडो के साथ उसने नाबालिग को जमकर पीटा। शिकायत मिलने के बाद हरकत में आई पुलिस द्वारा आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

- Advertisement -

सोमू अग्रवाल कोरबा शहर का एक जाना पहचाना नाम है। इसकी पहचान एक गुंडा बदमाश के रुप में है जिसके द्वारा मारपीट चाकूबाजी सहित और भी कई जघन्य अपराधों को अंजाम दिया गया है। आरोपी के खिलाफ पुलिस द्वारा कई बार कार्रवाई भी गई है बावजूद इसके वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा। पिछले दिनों सीएसपी ने सख्त लहजे में उसे समझाया था बावजूद इसके वह नहीं माना और पिछले रात चौपाटी में एक नाबालिग के साथ उसने जमकर मारपीट की। बेल्ट,लाठी और डंडे से पिटाई करने के कारण उसके पीठ पर गहरे जख्म आ गए है। मामले की शिकायत पुलिस से की गई जिसके आधार पर आरोपी सोमू अग्रवाल के खिलाफ पुलिस द्वारा जरुरी कार्रवाई की गई है।

कुछ दिन पूर्व सीएसपी ने रामपुर चैकी में गुंडा बदमाशों की परेड लेकर सख्त लहजे में चेताया,कि सुधर जाओ नहीं तो सुधार देंगे। बावजूद इसके सोमू अग्रवाल को यह बात समझ नहीं आई और फिर से वो पुराने ढर्रे पर आ गया। बहरहाल अगर वो ऐसा ही रहा तो उसके खिलाफ पुलिस कड़ा एक्शन ले सकती है।

सस्ते गैस सिलिंडर का क्या करोगे, बंगालियों के लिए खाना पकाओगे?- गुजरात चुनाव में परेश रावल के बयान पर बवाल

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

आयुष मेडिकल एसोसिएशन का चिकित्सक सम्मेलन सम्पन्न,विभिन्न विषयों पर की गई चर्चा

Acn18 l. Com.मंगल वार को होटल टॉप इन टाउन में आयुष मेडिकल एसोसिएशन कोरबा एवं हिमालया फार्मा जेंड्रा डिविजन...

More Articles Like This

- Advertisement -