spot_img

कबाड़ चोरों के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई ,अवैध कबाड़ से भरे तीन ट्रक जप्त, चिरमिरी से रायपुर जा रहा था ट्रक

Must Read

acn18.com खड़गवां /मनेंद्रगढ़ जिले की खड़गवां पुलिस ने कबाड़ चोरों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए तीन ट्रक कबाड़ को जप्त किया है। मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है। जप्त कबाड़ की कीमत करीब 21 लाख रुपए बताई जा रही है। चारों आरोपियों के खिलाफ पुलिस द्वारा जरुरी कार्रवाई की जा रही है।

- Advertisement -

मनेंद्रगढ़ जिले से कबाड़ चोरों के पैरों को जड़ से उखाड़ने के लिए पुलिस द्वारा ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है। सरगूजा रेंज के आईजी और एसपी के निर्देश पर दिन रात नाकाबंदी कर चोरों की धरपकड़ की जा रही है। इसी कड़ी में खड़गंवा पुलिस ने रात के अंधेरे में कार्रवाई करते हुए अवैध कबाड़ से भरे तीन ट्रकों की जप्ती बनाई है। तीनों ट्रक चिरमिरी से रायपुर की तरफ जा रहे थे। सूचना के आधर पर पुलिस ने नाकाबंदी कर उन्हें पकड़ लिया। बताया जा रहा है,कि सभी कबाड़ क्षेत्र में संचालित कोयला खदान से चुराए गए थे और उसे खपाने रायपुर भेजा जा रहा था लेकिन रास्ते में ही पुलिस ने उसे पकड़ लिया। तीनों ट्रक में करीब 21 लाख रुपए का कबाड़ भरा है।

कबाड़ चोरों के खिलाफ पुलिस द्वारा की गई इस कार्रवाई से पूरे जिले में हडकंप मचा हुआ हैं। कबाड़ चोरों के खिलाफ पुलिस द्वारा संभवत: पहली बार इतनी बड़ी कार्रवाई की गई है। पकड़े गए सभी आरोपियों के खिलाफ पुलिस द्वारा जरुरी कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस ने चलती ट्रेन से हत्यारे को दबोचा, किया था बैंक वाली प्रेमिका का मर्डर

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

आयुष मेडिकल एसोसिएशन का चिकित्सक सम्मेलन सम्पन्न,विभिन्न विषयों पर की गई चर्चा

Acn18 l. Com.मंगल वार को होटल टॉप इन टाउन में आयुष मेडिकल एसोसिएशन कोरबा एवं हिमालया फार्मा जेंड्रा डिविजन...

More Articles Like This

- Advertisement -