spot_img

पुलिस ने चलती ट्रेन से हत्यारे को दबोचा, किया था बैंक वाली प्रेमिका का मर्डर

Must Read

acn18.com रायपुर। बैंक कर्मी युवती हत्या मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने हत्या के आरोपी को चलती ट्रेन से दबोच लिया है. बीते दिनों तनु कुर्रे का अधजला शव ओड़िशा के बलांगीर जिले के तुरईकेला जंगल में मिला था. जिसके बाद पुलिस ने सरगर्मी से तलाश कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

- Advertisement -

बता दें कि, 21 नवबंर से तनु जब घर वालों का फोन नहीं उठाया तो परेशान होकर उसके परिजन कोरबा से रायपुर पहुंचे थे. परिजनों को तनु कुर्रे अपने शंकर नगर में पीजी में नहीं मिली तो परिजनों ने आसपास पतासाजी की, तो पता चला कि तनु घर ही नहीं पहुंची है. इससे परिजन परेशान होकर मोवा थाने पहुंचे और अपनी बेटी के गायब होने की सूचना दी, जिसे पुलिस ने 22 नवबंर को गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज कर तलाश शुरू की.

इसी बीच 24 नवंबर की रात ओडिशा के बलांगीर जिले के तुरईकेला इलाके के जंगल में एक अज्ञात युवती की अधजली लाश मिली थी. जिसकी तलाश में ओडिशा पुलिस ने छत्तीसगढ़ समेत पड़ोसी राज्‍यों से गुमशुदा इंसानों की जानकारी मांगी तो युवती की पहचान 30 नवबंर 2022 को उसके परिजनों ने तनु कुर्रे के रूप की था।

दरअसल, सुमित अग्रवाल बलांगीर से कारोबार के सिलसिले में रायपुर आता था. तनु कुर्रे की जान पहचान 3 साल पहले आरोपी सुमित अग्रवाल से हुई थी. निजी बैंक में कार्यरत युवती काम के दौरान युवक के संपर्क में आई थी. जिसके बाद युवक और युवती के बीच प्रेम संबंध बन गया. युवती ने आरोपी युवक से लगातार मुलाकात करते रही, साथ ही कई बार उसके साथ बाहर भी घूमने गई थी. पिछले 6-7 माह से इनके बीच शादी को लेकर विवाद चल रहा था. आरोपी युवक तनु कुर्रे से शादी करना चाह रहा था. लेकिन युवती आरोपी के हरकतों से और उसके गुस्से से परेशान थी. इसीलिए वह आरोपी से शादी नहीं करना चाहती थी.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक माहेश्वरी ने बताया कि, आरोपी सुमित अग्रवाल कोलकत्ता भागने की फिराक में था. पुलिस टीम ने आरोपी को चलती ट्रेन से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर आरोपी को ओड़िशा पुलिस को सुपुर्द कर देगी.

चोर का जवाब सुनकर हंसने लगे पुलिस अधिकारी:पूछताछ के दौरान आरोपी बोला- चोरी करके गरीबों को कंबल दिया और उनके खाने पर खर्च किया

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

आयुष मेडिकल एसोसिएशन का चिकित्सक सम्मेलन सम्पन्न,विभिन्न विषयों पर की गई चर्चा

Acn18 l. Com.मंगल वार को होटल टॉप इन टाउन में आयुष मेडिकल एसोसिएशन कोरबा एवं हिमालया फार्मा जेंड्रा डिविजन...

More Articles Like This

- Advertisement -