spot_img

छत्तीसगढ़ के 8 लोगों की भीषण सड़क हादसे में मौत:बोलेरो और ट्रक में आमने-सामने की टक्कर, अस्थि विसर्जन के बाद लौट रही थी फैमिली

Must Read

acn18.com जगदलपुर/छत्तीसगढ़-तेलंगाना राज्य की सीमा पर भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत हो गई। एक्सीडेंट में दो की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिनका इलाज जारी है। मरने वाले सभी एक ही परिवार के सदस्य थे। बोलेरो वाहन से ये सभी भद्राचलम में अस्थि विसर्जन के लिए गए हुए थे। लौटते समय बोलेरो और ट्रक की आमने-सामने से टक्कर हो गई।

- Advertisement -
सड़क पर पड़े शव।
सड़क पर पड़े शव।

पुलिस के मुताबिक कुछ दिन पहले कोंडागांव जिले में पदस्थ एक जवान ने सुसाइड कर लिया था। मृत जवान के परिवार के 10 सदस्य बोलेरो वाहन में सवार होकर तेलंगाना के भद्राचलम में दो दिन पहले अस्थि विसर्जन के लिए गए हुए थे। मंगलवार की देर शाम बस्तर लौट रहे थे। इसी बीच छत्तीसगढ़ से 30 किमी पहले बोड्डुगुडेम गांव के पास वाहन की ट्रक से भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए।

वाहन के परखच्चे उड़ गए।
वाहन के परखच्चे उड़ गए।

हादसे के बाद वाहन में सवार कुछ लोग दूर जा गिरे जबकि ड्राइवर समेत एक बुजुर्ग वाहन में ही फंस गए थे। इस हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, 4 लोग घायल हो गए। मार्ग से गुजर रहे लोगों ने सभी घायलों को भद्राचलम अस्पताल पहुंचाया, जहां 2 लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। 2 घायलों का इलाज जारी है। मृतकों और घायलों में बच्चे और महिलाएं भी शामिल हैं।

2 लोगों का इलाज जारी है।
2 लोगों का इलाज जारी है।

पोस्टमॉर्टम के बाद सभी शव को बस्तर लाया जाएगा। इधर भद्राचलम पुलिस का कहना है कि एक के पास से मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान पदम सिंह निवासी पंडरीपानी के रूप में हुई है। अन्य मृतकों की पहचान अभी नहीं हुई है। पुलिस जांच में जुटी है।

देखिए वीडियो: तहसील कार्यालय में वकीलों का प्रदर्शन,अधिकारियों पर लगाया कुर्सी टेबल फेंकने का आरोप

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

चेन्नई टेस्ट- भारत की बढ़त 308 रन की हुई:दूसरे दिन स्टंप्स तक दूसरी पारी में स्कोर 81/3: बांग्लादेश पहली पारी में 149 रन पर...

Acn18.com/भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला चेन्नई में खेला जा रहा है।...

More Articles Like This

- Advertisement -