spot_img

कॉलेज कर्मचारी के मकान से हजारों की चोरी,चोरों ने बगल के मकान को बाहर से किया बंद

Must Read

acn18.com पोड़ीबहार/रामपुर पुलिस चौकी क्षेत्र के पोड़ीबहार मैं पिछले रात चोरों ने एक मकान को निशाना बनाया और यहां से हजारों के जेवरात पार कर दिए। घटना के दौरान किसी प्रकार की बाधा सामने ना आए इसके लिए चोरों ने बगल के मकान को बाहर से बंद कर दिया। घटनाक्रम की जानकारी होने के बाद रामपुर पुलिस को अवगत कराया गया है।

- Advertisement -

3 वर्ष पहले रामपुर पुलिस चौकी के कोसाबाड़ी इलाके में चोरों ने 30 लाख नगदी रकम की चोरी की थी। इस मामले का खुलासा अब तक नहीं हो सका है । इस बीच इलाके में चोरी की घटनाएं होना जारी है। पौड़ीबाहर इलाके में रहने वाले पीजी कॉलेज के कर्मचारी पुरुषोत्तम कवर् का परिवार कर्मकांड में शामिल होने के लिए अपने ग्रह ग्राम गया हुआ है। इसका फायदा उठाकर चोरों ने बाहर लगे ताला को मास्टर की से खोला और जेवरात पार कर दिए। पड़ोस में रहने वाले कौशल ने बताया कि उसके दरवाजे को भी बाहर से बंद कर दिया गया था। सुबह इस बारे में हमें जानकारी हुई।

चोरों के शातिर अंदाज कई मौकों पर इलाके में देखने को मिल चुके हैं। अपराध नियंत्रण को लेकर कई प्रकार के दावे किए जा रहे हैं और काम भी। इसके बाद भी आपराधिक तत्व अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। कॉलेज कर्मचारी के निवास पर चोरी करने वाले तत्व कौन है और इनकी गिरफ्तारी कब तक होती है इसका इंतजार बना हुआ है

मेघालय में पुलिस फायरिंग, 6 की मौत:VIDEO वायरल होने के बाद हिंसा भड़की, 7 जिलों में इंटरनेट बंद

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

*मुख्यमंत्री की पहल: स्वास्थ्य विभाग में 650 पदों पर होगी जल्द भर्ती*

Acn18. Com.मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय की पहल पर राज्य में स्वास्थ्य सेवाओं को सुदृढ़ एवं बेहतर बनाने के...

More Articles Like This

- Advertisement -