spot_img

रैपर किंग के लाइव कॉन्सर्ट में बवाल:लोगों ने स्टेज पर फेंकी कुर्सियां, सिंगर बीच शो से भागा, बाउंसर्स ने बरसाए डंडे

Must Read

acn18.com रायपुर/रायपुर में रविवार की रात रैपर किंग के लाइव कंसर्ट में खूब बवाल हुआ। स्टेज पर लोगों ने बोतलें और जूते फेंके। भीड़ को बाहर निकलने की जगह न मिलने की वजह से भगदड़ के हालत बने। पैसे देकर कार्यक्रम में पहुंचे लोगों को बाउंसर ने डंडे भी मारे। लोगों ने हंगामा कर दिया। कार्यक्रम को कुछ ही देर बाद बंद करने की नौबत आ गई।

- Advertisement -

इन बदंइतजामियों के वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं, इस मामले में पुलिस ने किसी पर कोई कार्रवाई अब तक नहीं की है। लोगों के बवाल के बाद कई लड़के-लड़कियां कार्यक्रम स्थल पर लगे कपड़ों को फाड़कर बैरीकेड से निकलकर भागने लगे। ये कार्यक्रम वीआईपी रोड के गौरव गार्डन में आयोजित था।

कुछ ही देर बाद सिंगर भी भागा
कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने बताया कि रैपर किंग काफी देर से स्टेज पर आया। इसके बाद कुछ ही गाने गाकर भाग गया। इस वजह से भीड़ बेकाबू हाे गई। लोगों ने स्टेज पर बोतलें फेंकनी शुरू कर दीं। कुछ युवकों ने कुर्सियां फेंकी। दो तीन लोगों को चोट भी आई। दूसरी तरफ बाउंसर्स ने घेरकर सिंगर किंग को बाहर निकाला और होटल लेकर चले गए।

लोगों ने पैसे वापस मांगे
1200 से 5 हजार रुपए तक में टिकट बेचे गए थे। 5 से 20 हजार तक के टिकट भी बिके। इसमें ड्रिंक्स और खाना परोसा जाना था। कुछ लोगों ने फैसिलिटी न मिलने की वजह से बवाल शुरू कर दिया। बाउंसर्स की बदसलूकी की वजह से कुछ गुटों में मारपीट भी हुई। मौके पर मौजूद पुलिस ने स्टेज पर आकर माहौल शांत करवाने का प्रयास किया मगर 2 घंटे तक बवाल चलता रहा।

कुर्सी फेंकी गई।
कुर्सी फेंकी गई।

लोग पैसे वापस देने की मांग पर हंगामा करने लगे। पुलिस ने मुश्किल से लोगांे को खदेड़ा। कार्यक्रम का आयोजन रायपुर में एक कैफे कारोबारी अमान ने किया था। इनसे संपर्क करने के बाद भी आयोजकों की तरफ से लोगों के पैसे वापस दिए जाने को लेकर कोई जानकारी मीडिया को भी नहीं दी गई।

रैपर किंग ने आके देख ले… जैसे गाने गाए हैं जो सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। रायपुर के कई बड़े कारोबारी घराने इस आयोजन के स्पॉन्सर थे। अब आयोजकों और इनके बीच भी विवाद के हालात हैं। इससे पहले ललित महल में आयोजित हुए इसी तरह के कार्यक्रम में बवाल हो चुका है। आयोजन से पहले प्रशासन या पुलिस कोई ठोस रणनीति आयोजकों को नहीं समझाती और आए दिन ये हालात शहर के लाइव कॉन्सर्ट्स में बनते हैं।

सिंगर किंग।
सिंगर किंग।
377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

*मुख्यमंत्री की पहल: स्वास्थ्य विभाग में 650 पदों पर होगी जल्द भर्ती*

Acn18. Com.मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय की पहल पर राज्य में स्वास्थ्य सेवाओं को सुदृढ़ एवं बेहतर बनाने के...

More Articles Like This

- Advertisement -