spot_img

भाजपा ने सात बागी नेताओं को किया सस्पेंड, PM मोदी की दूसरी रैली शुरू

Must Read

acn18.com गुजरात /गुजरात में पहले चरण के चुनाव के लिए राजनीतिक दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है। 89 सीटों पर एक दिसंबर को चुनाव होना है। इसके लिए भारतीय जनता पार्टी, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने पूरे दमखम के साथ प्रचार-प्रसार शुरू कर दिया है। राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है। सभी दलों ने बागी नेता भी निर्दलीय मैदान में हैं।

- Advertisement -

भाजपा ने सात बागी नेताओं को पार्टी की सदस्यता से सस्पेंड कर दिया है। इन बागी नेताओं ने पार्टी के फैसले के खिलाफ जाकर निर्दलीय नामांकन दाखिल किया है। इनमें जूनागढ़ जिले में बीजेपी के पूर्व विधायक अरविंद लडानी, वाघोडिया से छह बार के विधायक मधु श्रीवास्तव भी शामिल हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात के सोमनाथ के बाद अब धरोजी में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री ने सोमनाथ में जनता को संबोधित करते हुए कहा कि, हम पुराने सारे रिकॅार्ड हम तोड़ेंगे। गुजरात का आशीर्वाद मुझे हमेशा मिला है। गुजरात के बारे में बहुत कुछ कहा जाता था। लोग कहते थे कि गुजरात कुछ नहीं कर सकता है, कोई प्रगति नहीं नहीं कर सकता है, इस सभी धारणाओं पर गुजरात की सरकार ने विराम लगा दिया है।

मोदी बोले- हर पोलिंग बूथ पर भाजपा को जीत दिलाएं
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, आप से अपील है हर पोलिंग बूथ पर बीजेपी को जीत दिलाएं। उन्होंने कहा कि राज्य ने विकास किया है। एक के बाद एक इस तरह की योजनाएं चलाई कि पर्यटन विभाग में गुजरात आगे बढ़ा। शिक्षा विभाग आगे बढ़ा। कई विकास की योजनाएं शुरू कीं। गुजरात विकास की नई ऊंचाईयों पर पहुंचा। किसानों को हमने आगे बढ़ाया। हमें राज्य में सेवा का फिर मौका दें।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद वेरावल में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। यहां उन्होंने लोगों से बढ़-चढ़कर चुनाव में शामिल होने के लिए कहा। वोटिंग के सारे रिकॉर्ड तोड़ दें। प्रधानमंत्री ने कहा कि भाजपा को फिर से जीत दिलाता है। आप सभी भाजपा का साथ दीजिए ताकि नरेंद्र के सारे रिकॉर्ड भूपेंद्र (गुजरात के मौजूदा मुख्यमंत्री) तोड़ सकें।

 

छत्तीसगढ़ : दिखने लगा ठंड का असर, जगदलपुर से लेकर कोरिया तक तापमान में आई गिरावट

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

वन नेशन वन इलेक्शन प्रस्ताव कैबिनेट में मंजूर:शीतकालीन सत्र में बिल पेश होगा, घोषणा पत्र में भाजपा का वादा था

Acn18.com/देश में लोकसभा के साथ विधानसभा चुनाव (वन नेशन वन इलेक्शन) करवाने के प्रस्ताव को बुधवार को केंद्रीय कैबिनेट...

More Articles Like This

- Advertisement -