spot_img

गला रेतकर गाय के बछड़े की हत्या,पुलिस से हुई मामले की शिकायत,पुलिस ने शुरु की जांच

Must Read

acn18.com कोरबा/त्यौहारी सीजन में अज्ञात लोगों के द्वारा शहर की शांति व्यवस्था भंग करने के लिए उलजुलूल हरकते की जा रही है। ऐसा ही कुछ मानिकपुर चैकी क्षेत्र के सुभाष ब्लाॅक ईलाके में देखने को मिला है जहां पिछले रात एक गाय के बछड़े की बड़ी ही निर्ममता से हत्या कर दी गई। शिकायत के बाद पुलिस हरकत में आ गई है और मामले की जांच शुरु कर दी है।

- Advertisement -

कोरोना संक्रमण के दो साल बाद दीपापली का पर्व पूरे हर्षोल्लास के साथ मनाया गया जा रहा है लेकिन असमाजिक तत्वों को यह रास नहीं आ रहा और शहर की शांति व्यवस्था को भंग करने उनके द्वारा उलजुलूल हरकते की जा रही है। ऐसा ही कुछ मानिकपुर चौकी क्षेत्र में देखने को मिला है जहां सुभाष ब्लाॅक झोपड़ी पारा में अज्ञात लोगों ने एक गाय के बछड़े की बड़ी ही निर्ममता से हत्या कर दी। किसी धारदार हथियार से उसका गला रेता गया है जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इस घटना से आक्रोशित लोगों ने पुलिस से शिकायत की। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामले में पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम करवाया। पुलसि ने बताया,कि पीएम रिपोर्ट अभी अप्राप्त है जैसे ही पीएम रिपोर्ट हाथ आएगी उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

जिस तरह से गाय के बछड़े की हत्या की गई है उससे शहर का माहौल बिगड़ने की आशंका व्यक्त की जा रही है। इस घटना के लिए दोषी लोगों के खिलाफ जल्द कार्रवाई नहीं की गई तो लोगों का आक्रोश सड़क पर भी उतर सकता है।

CM भूपेश बघेल को बड़ी जिम्मेदारी:कांग्रेस ने हिमाचल चुनाव के लिए बनाया स्टार प्रचारक, पार्टी के सीनियर ऑब्जर्वर भी हैं

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

*मुख्यमंत्री की पहल: स्वास्थ्य विभाग में 650 पदों पर होगी जल्द भर्ती*

Acn18. Com.मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय की पहल पर राज्य में स्वास्थ्य सेवाओं को सुदृढ़ एवं बेहतर बनाने के...

More Articles Like This

- Advertisement -