spot_img

मनाया गया पुलिस स्मृति दिवस, शहीदों को दी गई श्रध्दांजली, परिजनों को किया गया सम्मानित

Must Read

acn18.com कोरबा/देश की एकता और अखंडता की रक्षा करते हुए शहादत पाने वाले वीर जवानों को याद करने की मंशा से जिला पुलिस द्वारा पुलिस स्मृति दिवस मनाया गया। एसपी कार्यालय में आयोजित इस कार्यक्रम में प्रदेश के राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल मुख्य रुप से शामिल हुए। उन्होंने शहीद स्मारक पर पुष्प चक्र अर्पित कर शहीद जवानों को याद किया साथ ही उनके परिजनों को शाॅल व श्रीफल से सम्मानित किया गया।

- Advertisement -

हर साल की तरह इस साल भी एसपी कार्यालय कोरबा में पुलिस स्मृति दिवस मनाया गया। देश के दुश्मनों से लोहा लेने के दौरान शहादत पाने वाले जवानों को याद करने के उद्देश्य से 21 अक्टुबर को यह दिन मनाया जाता है। पुलिस स्मृति दिवस के मौके पर प्रदेश के राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल कार्यक्रम में मुख्य रुप से मौजूद रहे। उनके साथ महापौर राजकिशोर प्रसाद,पाली तानाखार विधायक मोहित राम केरकेट्टा,रामपुर विधायक ननकीराम कंवर, भाजपा के वरीष्ठ नेता लखनलाल देवांगन सहित अन्य जनप्रतिनिधी व पुलिस के अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे। सभी ने शहीद स्मारक पर पुष्प चक्र अर्पित कर शहीद वीर जवानों को याद किया। राजस्व मंत्री के साथ ही अन्य जनप्रतिनिधीयों ने शहीद जवानों के परिजनों को शाॅल श्रीफल देकर उनका सम्मान भी किया।

पुलिस स्मृति दिवस के मौके पर आयोजित श्रद्धांजलि कार्यक्रम में सभी की आंखे नम नजर आई। जनप्रतिनिधीयों ने कहा,कि वीर जवानों को याद करने से उनकी कमी भले ही पूरी न हो लेकिन इस तरह के आयोजन से निश्चित ही उनके परिजनों में यह भावना विकसित होती है,कि उनके चिराग ने देश की रक्षा में अपना सर्वस्व कुर्बान कर दिया। इससे उन युवाओं को प्रेरणा मिलती है,जो देश के लिए कुछ कर गुजरने की तमन्ना रखते है।

जिला पंचायत CEO ने टीबी मरीज को लिया गोद:समाज के लोगों से भी मदद की अपील; 2025 तक देश को क्षय रोग से मुक्त बनाने की मुहिम

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

6 लीटर कच्ची शराब के साथ एक आरोपी गिरफ्तार,मानिकपुर पुलिस ने की कार्रवाई

Acn18.com/कोरबा में शराब की अवैध रुप से बिक्री करने वालों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है। सूचना...

More Articles Like This

- Advertisement -