spot_img

ट्रेलर की ठोकर से लैंको प्लांट के सुरक्षाकर्मी की मौत, प्लांट ड्यूटी के बाद लौट रहा था पोल्ट्री फॉर्म

Must Read

acn18.com कोरबा /कोरबा चांपा मुख्य मार्ग पर पिछली रात्रि को हुए हादसे में अमरकंटक लैंको पावर प्लांट के एक सुरक्षा कर्मचारी की मौत हो गई। जिला अस्पताल में प्राथमिक तौर पर उसका परीक्षण करने के साथ डॉक्टर ने मृत्यु की पुष्टि की। अस्पताल चौकी पुलिस ने प्रतिवेदन के आधार पर मर्ग कायम किया है।

- Advertisement -

सड़कों पर चलने वाले भारी वाहनों की वजह से आए दिन हादसे हो रहे हैं और लोगों को इसकी बड़ी कीमत चुकानी पड़ रही है । उरगा क्षेत्र में निवासरत मुकेशसाय भारती के साथ भी पिछले रात्रि को ऐसा ही हुआ और घटना में उसकी मौत हो गई। अमरकंटक लैंको पावर प्लांट में वह सुरक्षाकर्मी के बतौर काम करता था। रात्रि ड्यूटी के बाद वह अपने पोल्ट्री फॉर्म लौट रहा था। इसी दरमियान fuler स्टेशन के पास ट्रेलर ने उसे पीछे से टक्कर मार दी जिसमें उसकी मौत हो गई।

पुलिस के द्वारा इस मामले में 174 सीआरपीसी के अंतर्गत मर्ग कायम किया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। याद रहे लापरवाह वाहन चालकों को सबक सिखाने के लिए ही कई नियम बेहद सख्त किए गए हैं। इसके अंतर्गत ऐसी स्थिति में उनके ड्राइविंग लाइसेंस निलंबित करने के साथ-साथ रद्द करने की कार्रवाई भी की जा रही है लेकिन इसके कोई खास नतीजे सामने नहीं आ रहे हैं।

भारतीय मजदूर संघ असंगठित क्षेत्र मध्य क्षेत्र की बैठक 15 एवं 16 अक्टूबर को भोपाल में हुई संपन्न,असंगठित क्षेत्र के मजदूरों का प्रदेश स्तर में होगा आंदोलन

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

चेन्नई टेस्ट- भारत की बढ़त 308 रन की हुई:दूसरे दिन स्टंप्स तक दूसरी पारी में स्कोर 81/3: बांग्लादेश पहली पारी में 149 रन पर...

Acn18.com/भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला चेन्नई में खेला जा रहा है।...

More Articles Like This

- Advertisement -