spot_img

कलेक्ट्रेट के सामने बलवा और चाकूबाजी:जमीन विवाद में भाइयों के बीच हुआ खूनी संघर्ष, दौड़ा-दौड़ाकर रॉड और चाकू से किए वार, 1 गंभीर

Must Read

acn18.com बिलासपुर /छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में सोमवार की शाम कलेक्ट्रेट के सामने जमीन विवाद को लेकर एक ही परिवार के दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हो गया। भाइयों ने मिलकर बेसबॉल बैट रॉड से हमला कर दौड़ा-दौड़ाकर दो भाइयों को मारते रहे। इस दौरान हमलावरों ने पेट और जांघ में चाकू मार दिया, जिससे वे खून से लथपथ होकर घायल हो गए। उन्हें गंभीर हालत में इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सिविल लाइन पुलिस ने हमलावरों पर बलवा और जानलेवा हमला करने का केस दर्ज किया है।

- Advertisement -

जरहाभाठा मेन रोड में रहने वाले शेख मोहम्मद कम्प्यूटर और फोटोकापी की दुकान चलाता है। शेख मोहम्मद और उसके भाई शेख खलील सहित अन्य भाइयों के बीच जमीन के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा है। उनका यह विवाद नजूल अधिकारी के न्यायालय में लंबित है, जिसकी सोमवार पेशी थी। केस में शेख शहजादा उर्फ सज्जू की गवाही होनी थी।

कोर्ट में गवाही देने के बाद शाम करीब 5 बजे कलेक्ट्रेट के सामने शेख मोहम्मद, उसका भाई शेख शहजादा उर्फ सज्जू , शेख जलील और शेख मकसूद उर्फ बादशाह चाय पी रहे थे। उसी समय शेख खलील, शेख इब्राहिम, शेख इस्माइल, शेख इमरान, शेख इरफान, शेख आमिल, शेख आदिल और शेख अब्बास आ गए।

जमीन विवाद के चलते भाइयों ने किया हमला।
जमीन विवाद के चलते भाइयों ने किया हमला।

गाड़ी से गिरा कर बेसबॉल बैट से मारा, फिर दूसरे ने चाकू से किया वार
सभी पीड़ित पक्ष के लोग होटल से बाहर आए और घर जाने के लिए गाड़ी चालू करने लगे। इतने में शेख इस्माइल और शेख खलील ने उनकी गाड़ी को गिरा दिया। इसके बाद शेख इब्राहिम , बादशाह उर्फ मकसूद को बेसबॉल बैट से मारने लगे। शेख शहजादा को शेख खलील और शेख आमिल अपने पास रखे चाकू से मारने लगे। हमलावरों ने उन्हें बोला कि तुम लोगों को आज जान से मार देंगे। इस दौरान उन्होंने शेख शहजादा पर चाकू, रॉड और स्टीक से ताबड़तोड़ हमला कर दिया, जिससे वह खून से लथपथ होकर घायल होकर जमीन में गिर गया। हमलावरों ने बादशाह को भी दौड़ा कर रॉड से हमला कर पेट में चाकू मार दिया। दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बलवा और हत्या के प्रयास का केस दर्ज
सिविल लाइन पुलिस ने शेख मोहम्म्द की रिपोर्ट पर आरोपियों के खिलाफ बलवा और हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया है। वारदात के बाद से हमलावर फरार हैं। वहीं, पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। लेकिन, अब तक हमलावरों को पुलिस नहीं पकड़ पाई है।

फौती नामांतरण की थी गवाही, बयान देते समय ही दी थी धमकी
जरहाभाठा निवासी शेख शहजादा ने बताया कि नजूल अधिकारी के समक्ष उनका बयान चल रहा था। तभी विपक्ष से पहुंचे भाइयों ने उन्हें गवाही देने के बाद जान से मारने की धमकी दी थी। सभी चाकू, रॉड और बेसबॉल बैट लेकर पहुंचे थे। गवाही देकर बाहर निकलने के बाद उन्होंने मिलकर ताबड़तोड़ हमला कर दिया।

रायगढ़ में छात्रों के बीच बॉलीवुड एक्टर अक्षय:खिलाड़ी कुमार से स्टूडेंट्स ने पूछा सफलता का राज, बोले-मां-बाप के पैर छूकर घर से निकला करो

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

रेत अनलोड करने के समय ट्रक का डाला आया चालू लाईन की चपेट में,दो टायर हुए ब्लास्ट,लग गई आग

Acn18.com/कोरबा के दर्री क्षेत्र में एक बड़ा हादसा होने से टल गया। पॉवर सिटर मार्ग पर चल सिविल काम...

More Articles Like This

- Advertisement -