spot_img

दिनदहाड़े 5 लाख की हुई उठाईगिरी, बाइक सवार दो युवकों ने घटना को दिया अंजाम,सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई तस्वीर

Must Read

acn18.com कोरबा।कटघोरा नगर में आज लगभग 2 बजे अज्ञात उठाई गिरोह ने कांजीपानी निवासी CISF का रिटायर्ड जवान के मोटर सायकिल की डिक्की से 5 लाख रुपयों से भरा बैग पार कर दिया। इस घटना से आसपास में हड़कम्प मच गया। पुलिस को सूचना मिलते ही पूरी टीम घटना स्थल पर पहुँचे और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच में जुट गए हैं।

- Advertisement -

बतादें की कांजी पानी निवासी CISF का रिटायर्ड जवान आज कटघोरा स्थित बैंक से 5 लाख रुपयों का आहरण कर रुपयों को बैग में रखकर मोटर सायकिल की डिक्की में रख लिया और कटघोरा के दुर्गामंदिर के पास मेडिकल स्टोर के पास मोटर सायकिल को खड़ा कर कुछ काम से गए। इसी बीच अज्ञात उठाई गिरोह ने मौके का फायदा उठाकर मोटर सायकिल की डिक्की से रुपयों से भरा बैग पार कर वहां से रफू चक्कर हो गए। जब वापस व्यक्ति वापस मोटर सायकिल के पास गया तो देखा कि डिक्की खुला हुआ है और रुपयों से भरा बैग नही है। यह देखकर व्यक्ति हड़बड़ा गया और चिल्लाने लगा। वहां पर खड़े आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया।

इस घटना की तत्काल सूचना कटघोरा पुलिस को दी गई, तत्काल कटघोरा थाना प्रभारी आश्विन राठौर ने अपनी त्वेम को घटना स्थल पर रवाना किया। पुलिस मौके पर पहुंच कर घटना की तस्दीक में जुट गई। पुलिस आसपास के सीसीटीवी पुटेज की तलाश में जुट गई गई। पुलिस ने बताया कि जल्द ही उठाई गिरी की घटना अंजाम देने वाले आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

देखिए वीडियो:विजयादशमी प्रकट उत्सव पर पथ संचलन हुआ हरदीबाजार में,पाली खंड के स्वयंसेवकों ने लिया हिस्सा

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

बिलासपुर मे सप्तसूरम ट्रस्ट सोलो डांस और कराओके सिंगिंग कांटेस्ट का आयोजन

Acn18. Com.प्रतिभाओं को मंच प्रदान करने की नीयत से। सप्तसुरम ट्रस्ट द्वारा निरंतर प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जा रहा...

More Articles Like This

- Advertisement -