spot_img

पकड़ में आए नौ कोयला चोर, दो अपचारी भी है शामिल, पुलिस ने भेजा न्यायिक रिमांड पर

Must Read

acn18.com एमसीबी/एमसीबी जिले की झगराखांड पुलिस ने एसईसीएल हसदेव क्षेत्र की कोयला खदानों में हो रही चोरी के मामले में नौ आरोपियों को गिरफ्तार किया है । अंतरराज्जीय चोर गिरोह के पकड़े गए आरोपियों में से दो अपचारी बालक है । वही एक आरोपी खुद एसईसीएल में काम करने वाला सुरक्षा कर्मी भी है।

- Advertisement -

एसईसीएल हसदेव क्षेत्र की हल्दीबाड़ी और वेस्ट झगराखांड माइंस में रात के समय चोरी की घटनाएं हो रही थी जिससे यहां काम करने वाले कर्मचारियों में दहशत का माहौल बन गया था। जिसके बाद पुलिस ने एक टीम का गठन कर चोरों को पकड़ने का प्रयास किया और अंतरराज्जीय चोर गिरोह को हल्दीबाड़ी माइंस में घेराबंदी कर चोरी करते समय पकड़ लिया। पुलिस ने इनके पास से एक पिकप वाहन और खदान से चोरी किया गया लोहे का सामान भी जप्त किया है। पकड़े गए सभी आरोपी पड़ोसी राज्य मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिले के बिजुरी रामनगर के रहने वाले है । वही पूरे मामले में एसईसीएल में सुरक्षा प्रहरी के पद पर कार्यरत मोतीलाल केवट द्वारा चोरों की मदद की जाती थी।

कोयला चोरी के इस मामले में अभी अन्य एसईसीएल कर्मचारियों के शामिल होने की बात भी सामने आई है जिस पर विवेचना चल रही है। सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है।

खाट के ठाठ वाले IAS:देश-विदेश घूमने के शौकीन हैं समीर विश्नोई, फिल्में और शेरों-शायरी भी है पसंद, घर से मिला 2 करोड़ का सोना

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

CBI का डर और महिला डॉक्टर को लगाया लाखों का चूना

बिलासपुर . महिला डॉक्टर से 62 लाख रुपए की ऑनलाइन ठगी का मामला सामने आया है. आरोपियों ने पार्सल...

More Articles Like This

- Advertisement -